प्रिया प्रकाश के गाने पर गर्माया विवाद, राजा अकादमी ने की गाने को बैन करने की मांग

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
Priya Prakash

मुंबई। रातोंरात स्टार बन जाना प्रिया प्रकाश के लिए सिर्फ शोहरत लेकर नहीं आया, बल्कि कई मुश्किलें भी लाया है। मुस्लिम युवक के बाद अब राजा अकादमी प्रिया के खिलाफ ऊतर गई है और उनके गाने 'मनिकया मलराया पूवी' को बैन करने की डिमांड की है। उन्होंने मुंबई पुलिस कमिश्नर दत्ता पदसालगिकर और सेंसर बोर्ड अध्यक्ष प्रसून जोशी को इसके लिए लिखित में शिकायत भी दी है। इसके अलावा गाने के वीडियो को ऑनलाइन बैन करने को भी कहा गया है।

गाने को बताया मोहम्मद का अपमान

गाने को बताया मोहम्मद का अपमान

राजा अकादमी ने इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश की फिल्म 'ओरु अदार लव' के गाने 'मनिकया मलराया पूवी' पर आपत्ति दर्ज कराते हुए इसे सभी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म से हटाने की मांग की है। राजा अकादमी का कहना है कि, 'ये गाना प्रोफेट मोहम्मद और उनकी पत्नी हजरत खदीजा का अपमान है। इसलिए इस गाने को सभी प्लैटफॉर्म से बैन कर दिया जाए क्योंकि मुस्लिम भावनाएं आहत हो सकती हैं।'

मुंबई कमिश्नर और सेंसर बोर्ड अध्यक्ष को लिखा पत्र

मुंबई कमिश्नर और सेंसर बोर्ड अध्यक्ष को लिखा पत्र

राजा अकादमी ने इसके लिए मुंबई पुलिस कमिश्नर दत्ता पदसालगिकर और सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी को लिखित में शिकायत भी दी है। इस शिकायत में हैदराबाद में प्रिया और गाने के म्यूजिक डायरेक्टर के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर का भी हवाला दिया गया है। उन्होंने एफआईआर पर कोई एक्शन न लिए जाने पर भी सवाल खड़े किए हैं।

हैदराबाद में प्रिया पर दर्ज हुई FIR

हैदराबाद में प्रिया पर दर्ज हुई FIR

गौरतलब है कि मलयालम फिल्म 'ओरु अदार लव' के गाने 'मनिकया मलराया पूवी' के हिट होने के बाद से इसपर बवाल बढ़ता जा रहा है। जहां इस गाने की एक क्लिप ने प्रिया प्रकाश को लाखों दिलों की धड़कन बना दिया, तो वहीं अब इसपर विवाद गर्माता जा रहा है। हैदराबाद में कुछ मुस्लिम युवकों ने प्रिया और म्यूजिक डायरेक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। युवकों का कहना है कि इस गाने ने मुस्लिमों की भावनाएं आहत की हैं।

ये भी पढ़ें:कौन हैं प्रिया प्रकाश जिनकी अदाओं के सामने दीपिका और प्रियंका भी हैं फेल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Raja Academy Demands Ban On Priya Prakash Manikya Malaraya Poovi Song, Writes To Censor Board Chief Prasoon Joshi.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.

X