जहाज में 2 घंटे तक BJP नेताओं को घूरती रहीं प्रियंका गांधी, राहुल बोले- इससे लेनी है सीख

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। गुजरात दौरे पर गए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं को खास सलाह दी। लगभग ढाई हजार कार्यकर्ताओं को जीवन में खुशहाल रहने की सलाह देते हुए राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रियंका गांधी के जीवन से जुड़ा एक किस्सा सुनाया। राहुल गांधी ने इस किस्से से कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सीख लेकर हमेशा खुशहाल रहने की सलाह दी।

फ्लाइट में घूरती रहीं प्रियंका गांधी

फ्लाइट में घूरती रहीं प्रियंका गांधी

राहुल गांधी ने कहा, 'एक बार प्रियंका ने मुझे बताया कि वह एक बार फ्लाइट से कहीं जा रही थी। इस फ्लाइट में कुछ बीजेपी नेता भी सवार थे। लगभग दो घंटे के फ्लाइट के सफर में प्रियंका ज्यादातर समय उन नेताओं का अवलोकन करती रहीं। प्रियंका ने बताया कि इस पूरी यात्रा के दौरान एक भी बीजेपी नेता मुस्कुराया नहीं। वे पूरी तरह गंभीर बनकर बैठे रहें।

'इससे सीख लें कार्यकर्ता'

'इससे सीख लें कार्यकर्ता'

राहुल गांधी ने आगे कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हए कहा कि, 'मैं चाहता हूं कि आप इन बीजेपी नेताओं की तरह तुनकमिजाज और हमेशा गंभीर स्वभाव वाले न बने। आप लोग एक दूसरे को देखें और मुस्कुराते रहें। अगर आप मुस्कुराते रहेंगे तो आपके काम में भी आपकी खुशी दिखाई देगी।'

पीएम मोदी पर ना करें व्यक्तिगत हमला

पीएम मोदी पर ना करें व्यक्तिगत हमला

इसके अलावा राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं को गुजरात चुनावों के दौरान पीएम मोदी पर व्यक्तिगत हमला न करने की भी सलाह दी। राहुल ने कहा कि वे पूरे देश के प्रधानमंत्री हैं ऐसे में हमें इस गरिमा का ख्याल रखना होगा। साथ ही उन्होंने पार्टी को किसी तरह की नकरात्मक प्रचार से भी दूर रहने के स्पष्ट निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें- 'प्रद्युम्न के पिता ने अपना बेटा खोया, लेकिन मेरे बेटे को बचाया'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
rahul gandhi tells priyanka gandhi's flight experience with bjp leaders
Please Wait while comments are loading...