• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पीएम मोदी पर राहुल गांधी का तंज, कहा- कोरोना काल में एक से एक खयाली पुलाव पका डाले

|

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार हमलावर नजर आ रहे कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार को घेरा है। कोरोना वायरस और चीन के मामले को लेकर राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि केंद्र की भाजपा सरकार केवल खयाली पुलाव बनाने में जुटी है और देश के लोगों से सच छिपा रही है। इससे पहले मंगलवार को ही राहुल गांधी ने संसद में सरकार की तरफ से प्रवासी मजदूरों को लेकर दिए गए बयान पर भी पीएम मोदी पर निशाना साधा था। राहुल गांधी ने कहा था कि प्रवासी मजदूरों की मौत को पूरी दुनिया ने देखा, लेकिन केंद्र की मोदी सरकार अनजान बनी रही।

पीएम मोदी ने कब-कब जवानों के बीच पहुंचकर सबको चौंकाया ?

    Rahul Gandhi ने Modi Government की नाकामी पर ख्याली पुलाव कहकर साधा निशाना | वनइंडिया हिंदी
    'भाजपा सरकार ने एक से एक खयाली पुलाव पकाए'

    'भाजपा सरकार ने एक से एक खयाली पुलाव पकाए'

    अपने नए ट्वीट में पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए राहुल गांधी ने लिखा, 'कोरोना काल में भाजपा सरकार ने एक से एक खयाली पुलाव पकाए। 21 दिन में कोरोना को हराएंगे। आरोग्य सेतु ऐप सुरक्षा करेगा। 20 लाख करोड़ का पैकेज। आत्मनिर्भर बनो। सीमा में कोई नहीं घुसा। स्थिति संभली हुई है। लेकिन एक सच भी था- आपदा में ‘अवसर' #PMCares...।

    सरकार के पास प्रवासी मजदूरों का डेटा नहीं

    सरकार के पास प्रवासी मजदूरों का डेटा नहीं

    आपको बता दें कि संसद में मानसून सत्र के पहले दिन एक लिखित सवाल के जवाब में केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने कहा कि सरकार के पास लॉकडाउन के दौरान मरे प्रवासी मजदूरों से जुड़ा कोई आंकड़ा नहीं है। संतोष गंगवार से जब पूछा गया कि सरकार ने प्रवासी मजदूरों को लेकर क्या कोई आर्थिक मदद या मुआवजा दिया तो उन्होंने कहा कि सरकार के पास ऐसा कोई डेटा नहीं है, जिसमें प्रवासी मजदूरों के रोजगार खत्म होने की जानकारी हो, इसलिए आर्थिक मदद दिए जाने का सवाल नहीं उठता।

    'मोदी जी, आप कब चीन के खिलाफ खड़े होंगे'

    'मोदी जी, आप कब चीन के खिलाफ खड़े होंगे'

    सरकार के इस बयान को लेकर राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मोदी सरकार नहीं जानती कि लॉकडाउन में कितने प्रवासी मजदूर मरे और कितनी नौकरियां गईं। तुमने ना गिना तो क्या मौत ना हुई? हां मगर दुख है सरकार पे असर ना हुई, उनका मरना देखा ज़माने ने, एक मोदी सरकार है जिसे ख़बर ना हुई।' वहीं, चीन के मुद्दे पर राहुल गांधी ने लिखा, 'रक्षामंत्री के बयान से साफ है कि मोदी जी ने देश को चीनी अतिक्रमण पर गुमराह किया। हमारा देश हमेशा से भारतीय सेना के साथ खड़ा था, है और रहेगा। लेकिन मोदी जी, आप कब चीन के खिलाफ खड़े होंगे? चीन से हमारे देश की ज़मीन कब वापस लेंगे? चीन का नाम लेने से डरो मत।'

    ये भी पढ़ें- लद्दाख की पैंगोंग त्‍सो के फिंगर एरिया में भारत-चीन के बीच हुई 100 से 200 राउंड फायरिंग!

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Rahul Gandhi Narendra Modi Coranavirus PMCares Fund.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X