• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

वांटेड गैंगस्टर विकी गोंडर, नाभा जेल ब्रेक के मास्टरमाइंड प्रेमा लाहोरिया को पंजाब पुलिस ने किया ढेर

By Rahul Sankrityayan
|

चंडीगढ़। राजस्थान के श्री गंगानगर जिले के एक गांव के निकट एक मुठभेड़ में सबसे ज्यादा वांछित गैंगस्टर विकी गोंडर और 2016 के नाभा जेल ब्रेक मास्टरमाइंड प्रेमा लाहोरिया को आज पंजाब पुलिस ने एक एनकाउंटर में मार गिराया। पुलिस ने कहा कि इस दौरान एक और कुख्यात आपराधिक घायल हो गया, जबकि इस शाम को राजस्थान के पक्की गांव के निकट 'धानी' (घरों के एक छोटे से समूह) में शाम को लेकर हुए एक मुठभेड़ में पंजाब सीमा से सिर्फ 50 मीटर की दूरी पर गिरफ्तार किया गया। पंजाब पुलिस महानिरीक्षक पुलिस (खुफिया), पंजाब पुलिस, दिनकर गुप्ता ने चंडीगढ़ में कहा, दो पुलिसकर्मी- उपनिरीक्षक बलजिंदर सिंह और एएसआई क्रपाल सिंह भी घायल हो गए। यह अभियान पंजाब पुलिस के एक विशेष समूह, संगठित अपराध नियंत्रण इकाई (ओसीसीयू) द्वारा चलाया गया। एआईजी गुरमीत चौहान की अगुआई वाली एक विशिष्ट बुद्धि पर कार्यरत एक दल ने 'धानी' पर छापा मारा जहां खतरनाक अपराधियों को एक अपराधी, लखविंदर लक्खा ने अपने घर में रखा था।

घटनास्थल से पिस्तौल बरामद

घटनास्थल से पिस्तौल बरामद

उन्होंने कहा कि मौके से तीन हथियारों सहित दो 32 बोर और एक 30 बोर पिस्तौल बरामद किए गए। उन्होंने कहा कि एक अज्ञात व्यक्ति को भी चोट लग गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कुख्यात गैंगस्टरों को मार गिराने के लिए राज्य पुलिस की सराहना की है।

डकैत के तौर पर काफी फेमस था विक्की

डकैत के तौर पर काफी फेमस था विक्की

बता दें कि 28 साल का हरजिंदर सिंह भुल्लर उर्फ विकी गोंडर हाईवे डकैत के तौर पर काफी फेमस था। वह पंजाब में मुक्तसर जिले के सरावां बोदला गांव का रहने वाला था। यह गांव पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के विधानसभा क्षेत्र लंबी में आता है। विकी डिस्कस थ्रो में नेशनल लेवल का खिलाड़ी रहा चुका था और उसने इस खेल में तीन गोल्ड और दो सिल्वर मेडल्स जीतकर अपने गांव का नाम रोशन किया था।

हाईवे पर डाके डालने लगा था

हाईवे पर डाके डालने लगा था

क्रोधी स्वभाव के विकी गोंडर ने बाद में अपराध की दुनिया में कदम रख दिया और हाईवे पर डाके डालने लगा था। उसकी आपराधिक गतिविधियों की वजह से उसके परिवार ने उससे किनारा कर लिया था विकी के पिता मेहल सिंह का कहना था कि जब वह अपराधी बन गया तो हमने उससे रिश्ता तोड़ लिया।

English summary
Punjab Wanted gangster Vicky Gounder, Nabha jail break plotter Prema Lahoria killed
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X