• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पंजाब: अश्विनी शर्मा पर हमले के बाद गरमाई सियासत, BJP ने कांग्रेस पर लगाया साजिश का आरोप

|

नई दिल्ली। पंजाब में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अश्विनी शर्मा की कार पर बीती रात कुछ अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया था। स्टेशन हाउस अधिकारी (टांडा) बिक्रम सिंह के मुताबिक बीजेपी नेता पर यह अटैक पठानकोट-जालंधर हाईवे पर टांडा के पास चोलांग टोल प्लाजा पर हुआ। हालांकि अश्विनी शर्मा बाल-बाल बच गए, उनके सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें अचानक हुए इस हमले से बचा लिया। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है, हमलावर कौन थे अभी इस बात का पता नहीं चल सका है। बता दें कि उसी टोल प्लाजा पर कुछ दिनों से केंद्र के कृषि सुधार कानून के विरोध में किसान धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

    Punjab BJP Chief Ashwani Sharma पर Hoshiarpur में हमला, बाल-बाल बचे | वनइंडिया हिंदी

    Punjab BJP president Ashwani Sharma car attacked with stone and baseball, narrowly escaped

    बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा का दावा है कि उनकी कार पर पत्थर और बेसबॉल से हमला किया गया, उनका कहना है कि हमलावर किसान नहीं थे यह सुनियोजित तरीके से की गई है। अश्विनी शर्मा के मुताबिक उनके ऊपर हमला सिर्फ किसानों के आंदेलन को बदनाम करने के लिए था। उधर, अश्विनी शर्मा पर अटैक के बाद से पंजाब की सियासत गर्म हो गई है, बीजेपी नेताओं का आरोप है कि इस पूरी साजिश के पीछे कांग्रेस का हाथ है।

    बीजेपी नेता श्वेत मलिक ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा पर हमला इस बात को सिद्ध करता है कि कैप्टन सरकार ने कानून व्यवस्था खत्म हो चुकी है। हमले को लेकर बीजपी ने पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की। वहीं, अश्विनी शर्मा पर हुए अटैक की पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने घोर निंदा की है। उन्होंने कहा कि इस हमले के पीछे कांग्रेस का कोई हाथ नहीं है। फिलहाल पंजाब पुलिस अश्विनी शर्मा के बयान के आधार पर जांच कर रही है। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि कुछ प्रदर्शनकारी अश्विनी शर्मा की कार को रोकने की कोशिश कर रहे हैं।

    पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री कोरोना संक्रमित, कल राहुल गांधी के साथ दिखे थे स्टेज पर

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Punjab BJP president Ashwani Sharma car attacked with stone and baseball Accused of Congress
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X