• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुंबई में KEM अस्पताल के कर्मचारी की मौत पर हंगामा, तबीयत खराब होने पर नहीं मिली थी छुट्टी

|

मुंबई। महाराष्ट्र के मुंबई शहर में स्थित केईएम अस्पताल के बाहर एक कर्मचारी की मौत को लेकर काफी हंगामा हुआ। बताया जा रहा है कि कर्मचारी कोविड-19 वार्ड में काम करता था। रिपोर्ट्स की मानें तो कर्मचारी की तबीयत ठीक नहीं थी और वो छुट्टी लेना चाहता था। लेकिन उसे छुट्टी देने से इनकार कर दिया गया था। कर्मचारी का शव सोमवार रात से ही अस्पताल की मोर्चरी में है। अस्पताल के बाहर डॉक्टर्स, पैरामेडिकल स्टाफ और अन्य लोगों ने मास्क और अन्य सुरक्षात्मक उपायों के साथ विरोध प्रदर्शन किया।

protest, mumbai, maharashtra, sick leave, coronavirus, covid19, covid-19, covid19 ward, kem hospital, प्रदर्शन, मुंबई, महाराष्ट्र, कोरोना वायरस, कोविड-19, कोविड19, कोविड 19 वार्ड, कर्मचारी की मौत, केईएम अस्पताल, केईएम अस्पताल में हंगामा

बताया जा रहा है कि मृतक कर्मचारी चार दिनों से अस्वस्थ था और उसे छुट्टी देने से इनकार कर दिया गया था। जिसके बाद तबीयत ज्यादा बिगड़ने से उसकी रविवार की रात मौत हो गई। हालांकि यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उसकी मौत कोरोना वायरस से हुई है या अन्य किसी वजह से। अभी उसकी रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। प्रदर्शन कर रहे बाकी कर्मचारियों की मांग है कि मृतक कर्मचारी के परिवार को मुआवजे के तौर पर नौकरी और आर्थिक मदद मिलनी चाहिए।

बता दें केईएम अस्पताल कई अन्य कारणों से भी विवादों में आता रहा है। इससे कुछ दिन पहले ही महाराष्ट्र में भाजपा विधायक नितेश राणे ने एक ट्वीट कर वीडियो शेयर किया था। जो मुंबई के केईएम अस्पताल के एक वार्ड का था। इसमें मरीजों के पास ही बॉडी बैग्स में लिपटे शव पड़े हुए नजर आ रहे थे। हालांकि केईएम अस्पताल ने इस मामले में अभी तक कुछ नहीं कहा है।

बता दें देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र है, जहां अभी तक कुल 52667 संक्रमित मामले सामने आ चुके हैं। यहां अभी तक इस वायरस से 1695 लोगों की मौत हुई है। जबकि 15786 लोग ठीक हो चुके हैं। राज्य में सबसे ज्यादा मामले मुंबई शहर से सामने आ रहे हैं। मुंबई से अभी तक 31 हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं, जबकि 1000 से ज्यादा मरीजों की मौत हो गई है।

सोनू सूद की तरह बैंगलोर में मजदूरों के लिए मसीहा बना ये अभिनेता

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
protest outside kem hospital of mumbai after employee working in covid19 ward died
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X