• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोनू सूद की तरह बैंगलोर में मजदूरों के लिए मसीहा बना ये अभिनेता

|

बैंगलोर। कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के मामले लगातार देश में बढ़ते जा रहे हैं। जिसके चलते सरकार ने भी लॉकडाउन को बढ़ाकर 31 मई तक कर दिया है। इस बीच सबसे ज्यादा जो लोग प्रभावित हो रहे हैं, वो हैं प्रवासी मजदूर। शहरों में आर्थिक गतिविधियां ठप्प होने से इन लोगों के पास न पैसे हैं और न ही आसानी से खाना मिल पा रहा है। जिसके चलते बड़ी संख्या में मजदूर अपने घरों को जाना चाहते हैं। कोई परिवहन न मिलने के कारण बड़ी संख्या में ही लोग अपने घरों को पैदल तक निकल पड़े। हालांकि अब इन लोगों की मदद के लिए कई लोग आगे आ रहे हैं।

मजदूरों को घरों तक पहुंचा रहे हैं प्रकाश राज

मजदूरों को घरों तक पहुंचा रहे हैं प्रकाश राज

अभिनेता सोनू सूद इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं, उन्होंने बड़ी संख्या में मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने का इंतजाम किया है। उन्हीं की तरह अभिनेता प्रकाश राज भी मजदूरों की हर संभव मदद करने के लिए कोशिश कर रहे हैं। हिंदी और दक्षिण भारतीय फिल्मों में अभिनय करने वाले प्रकाश राज लगातार लोगों की सहायता कर रहे हैं। वह अपने फार्महाउस पर रहकर ही अपने फाउंडेशन के जरिए प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचा रहे हैं।

ट्वीट कर कहा बोले प्रकाश राज?

ट्वीट कर कहा बोले प्रकाश राज?

हाल ही में अभिनेता प्रकाश राज ने अपने ट्विटर हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जो काफी वायरल हो रही हैं। उन्होंने बसों में बैठे लोगों की तस्वीर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि प्रकाश राज लोगों को बसों के जरिए उनके घरों तक पहुंचा रहे हैं। तस्वीरों के साथ उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, 'सड़कों पर प्रवासी... मैंने अभी खत्म नहीं किया है। हर रोज सैकड़ों लोगों के साथ खड़ा हूं। आप सभी से ये प्रार्थना करता हूं कि अपने करीब किसी एक तक पहुंचने का रास्ता खोजें। आइए जीवन वापस जिएं।'

लॉकडाउन के बाद से कर रहे हैं मदद

लॉकडाउन के बाद से कर रहे हैं मदद

प्रकाश राज के इस ट्वीट पर लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले प्रकाश राज भी असल जिंदगी में लोगों के लिए एक हीरो साबित हुए हैं। वह लॉकडाउन शुरू होने से बाद से ही लोगों तक मदद पहुंचाने का काम कर रहे हैं। इसके साथ ही लॉकडाउन के बीच ही उनकी आर्थिक स्थिति भी खराब होने लगी थी, लेकिन इसपर उन्होंने कहा था कि वह लोन लेकर लोगों की मदद करने के लिए तैयार हैं।

ट्वीट कर सोनू सूद से कहा- भाई लॉकडाउन में फंसा हूं गर्लफ्रेंड से मिला दो, एक्टर का जवाब भी नहले पे दहला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
actor prakash raj helping migrant workers to reach their home during coronavirus lockdown share pictures
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X