सुरक्षा कारणों के चलते एयर इंडिया ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की बेटी की दी ग्राउंड ड्यूटी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की बेटी स्वाति को एयर इंडिया ने अब ग्राउंड ड्यूटी सौंपी है। ऐसा सुरक्षा के कारणों से किया गया है। सरकारी विमानन कंपनी एयर इंडिया में विमान परिचारिका के रूप में काम कर रहीं रामनाथ कोविंद की बेटी स्वाती को सुरक्षा कारणों के चलते ग्राउंड ड्यूटी का काम सौंपा गया है। इसकी जानकारी रविवार को विमानन कंपनी के प्रवक्ता ने दी। बताया जा रहा है कि रामनाथ कोविंद के राष्ट्रपति बनने के बाद स्वाति की सुरक्षा को लेकर भी विमानन कंपनी चिंता में थी।

 President’s daughter gets ground role at Air India due to security reasons

आपको बता दें कि स्वाति ऑस्ट्रेलिया, यूरोप और यूएस जैसे लंबे रूट पर उड़ने वाले एयर इंडिया के बोइंग 777 और 787 एयरक्राफ्ट में ड्यूटी करती थी। अब उन्हें एयर इंडिया के मुख्यालय में समन्वय विभाग में तैनात किया गया है. साल 2007 में विलय के बाद से ये विभाग भूतपूर्व इंडियन एयरलाइंस और एयर इंडिया के कर्मचारियों के एकीकरण का काम कर रहा है.

इस बारे में जब स्वाति से पूछा गया था कि आखिर वो अपने पिता का सरनेम क्यों नहीं लगाती या फिर अपनी पहचान क्यों छुपाती है तो उन्होंने बताया कि उनके पिता ने उन्हें बचपन से स्वावलंबी बनाया, इसलिए वो उस सरनेम का इस्तेमाल नहीं करती।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
President Ram Nath Kovind’s daughter Swati, who was an air hostess with national carrier Air India, has been assigned ground duties because of security reasons.
Please Wait while comments are loading...