• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

दो दिवसीय दौरे पर हिमाचल प्रदेश पहुंचे पीएम मोदी, धर्मशाला में शुरू किया रोड शो

हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी पूरी ताकत लगा रही है।
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 16 जून : हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी पूरी ताकत लगा रही है। इस बीच पीएम मोदी आज से दो दिनों तक हिमाचल प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। पीएम मोदी गुरुवार को हिमाचल प्रदेश पहुंच गए और शुक्रवार तक रहेंगे। पीएम मोदी ने गुरुवार को धर्मशाला में रोड शो शुरू किया।

दो दिवसीय दौरे पर हिमाचल प्रदेश पहुंचे पीएम मोदी, धर्मशाला में शुरू किया रोड शो
Photo Credit:

हिमाचल प्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा ने बताया कि प्रधानमंत्री धर्मशाला के कचहरी बाजार के केसीसीबी चौक से राजकीय शहीद स्मारक तक रोड शो करेंगे। उन्होंने कहा कि रोड शो को लेकर लोगों में खासा उत्साह है। बीजेपी ने मजबूत, पारदर्शी और भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया है।

राष्ट्रीय सम्मेलन की करेंगे अध्यक्षता

पीएम मोदी पुलिस स्टेडियम में विशेष रूप से बनाए गए हेलीपैड पर पहुंचेंगे, जहां राज्यपाल, सीएम और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर उनका स्वागत करेंगे। भाजपा प्रवक्ता ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी गुरुवार और शुक्रवार को राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के मुख्य सचिवों के राष्ट्रीय सम्मेलन की भी अध्यक्षता करेंगे।

सीएम ने लिया तैयारियों का जायजा

इस बीच हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी के गुरुवार से शुरू हो रहे दो दिवसीय दौरे की तैयारियों का जायजा लिया। धर्मशाला पहुंचने के बाद उन्होंने उपायुक्त कार्यालय में समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की। उन्होंने रोड शो की तैयारियों की भी समीक्षा की।

इस तरह से किया जाएगा पीएम मोदी का स्वागत

उन्होंने कहा कि रोड शो के दौरान, पारंपरिक पोशाक पहने विभिन्न सांस्कृतिक समूह अपने संगीत वाद्ययंत्रों के साथ प्रधानमंत्री का स्वागत करेंगे। इससे पहले मुख्यमंत्री मुख्य सचिवों के अखिल भारतीय सम्मेलन के आयोजन स्थल का दौरा किया, जिसे मोदी संबोधित करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें- PM मोदी ने बायोटेक स्टार्टअप एक्सपो-2022 का किया उद्घाटन, बोले- 8 सालों में जैव-अर्थव्यवस्था में 8 गुना वृद्धियह भी पढ़ें- PM मोदी ने बायोटेक स्टार्टअप एक्सपो-2022 का किया उद्घाटन, बोले- 8 सालों में जैव-अर्थव्यवस्था में 8 गुना वृद्धि

Comments
English summary
PM narendra Modi two day visit of Himachal Pradesh participate in a roadshow in Dharamshala
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X