• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

साध्वी प्रज्ञा को टिकट देने पर बोले पीएम मोदी, सोनिया और राहुल भी तो जमानत पर हैं

|
    PM Modi का Sadhvi Pragya Thakur पर बड़ा बयान, Congress पर भारी पड़ेगी साध्वी | वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली। बीजेपी ने लोकसभा चुनाव में भोपाल सीट से कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के खिलाफ साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को मैदान में उतारा है। इसको लेकर विपक्षी दलों ने बीजेपी पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। प्रज्ञा ठाकुर मालेगांव ब्लास्ट केस में आरोपी हैं। इस मामले में विपक्ष लगातार सवाल उठा रहा है, जिसपर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जवाब दिया और साथ ही कांग्रेस पर निशाना साधा।

    'हिंदू संस्कृति को 'आतंकवादी' कहने वालों को जवाब है साध्वी की उम्मीदवारी'

    'हिंदू संस्कृति को 'आतंकवादी' कहने वालों को जवाब है साध्वी की उम्मीदवारी'

    पीएम मोदी ने कहा कि भोपाल का उम्मीदवार ( साध्वी प्रज्ञा ठाकुर) उन सबके लिए 'सांकेतिक' जवाब है जो हिंदू संस्कृति को 'आतंकवादी' कहते हैं। पीएम मोदी ने कहा कि ये कांग्रेस को महंगा पड़ने वाला है। दरअसल, साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के एक विवादित बयान पर शनिवार को सियासत गरमा गई थी। साध्वी प्रज्ञा ने गुरुवार को 26/11 मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान दिया और कहा था कि हेमंत करकरे की मौत उनके श्राप की वजह से हुई। इस बयान को लेकर तमाम दलों ने बीजेपी पर निशाना साधा था।

    ये भी पढ़ें: कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर मनीष सिसोदिया ने दिया बड़ा बयान

    सोनिया और राहुल भी जमानत पर- पीएम मोदी

    सोनिया और राहुल भी जमानत पर- पीएम मोदी

    पीएम मोदी ने कहा कि जिन लोगों को अदालत ने दोषी करार दिया है, लोग उनके पास जाते हैं और उनको गले लगाते हैं। ऐसे लोगों से जेल में मिलने जाते हैं, अस्पताल में शिफ्ट किए जाने पर भी लोग उनसे मिलने जाते हैं। पीएम मोदी ने कहा कि क्या अमेठी (राहुल गांधी) और रायबरेली (सोनिया गांधी) के जो उम्मीदवार जमानत पर बाहर हैं उनसे सवाल नहीं पूछा जाना चाहिए। भोपाल का बीजेपी उम्मीदवार जमानत पर बाहर है और चुनाव लड़ रहा है तो हल्ला मचा हुआ है।

    पीएम मोदी ने साधा कांग्रेस पर निशाना

    पीएम मोदी ने साधा कांग्रेस पर निशाना

    टाइम्स नाउ को दिए गए साक्षात्कार के दौरान, पीएम मोदी ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि जब साध्वी प्रज्ञा को जेल में टॉर्चर किया जा रहा था, उस वक्त किसी ने आवाज नहीं उठाई। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस फिल्म की स्क्रिप्ट की तरह कहानियां गढ़ती रहती है। वे एक चीज को उठाते हैं, उसमें कुछ मिलाते हैं, उसके बाद स्टोरी में एक खलनायक को डालते हैं और झूठा प्रचार करते हैं। उन्होंने कहा कि जस्टिस लोया की सामान्य मौत हुई लेकिन उन्होंने (कांग्रेस) ने इसकी भी कहानी गढ़ ली।

    ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश लोकसभा चुनाव 2019 की विस्तृत कवरेज

    सिख विरोधी दंगे को लेकर कांग्रेस को घेरा

    सिख विरोधी दंगे को लेकर कांग्रेस को घेरा

    1984 के सिख विरोधी दंगों का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, 1984 में इंदिरा गांधी की हत्या के बाद उनके बेटे (राजीव गांधी) ने कहा था कि जब बड़ा पेड़ गिरता है तो धरती हिलती है। इसके बाद हजारों सिखों का कत्लेआम हुआ। क्या ये आतंकवाद नहीं था। क्या ये चुनिंदा लोगों का टेरर नहीं था। लेकिन राजीव गांधी के प्रधानमंत्री बनने के बाद लोगों ने उनसे कभी नहीं पूछा।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    PM Modi says-ticket to Pragya Thakur is a Symbolic Answar to those who coined Hindu Terror
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X