• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

निजामाबाद में बोले पीएम मोदी, केसीआर ने कांग्रेस से सीखकर तेलंगाना को बर्बाद कर दिया

|

नई दिल्ली। तेलंगाना विधानसभा चुनाव में प्रचार के आखिरी दौर में भारतीय जनता पार्टी के लिए मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने निजामाबाद में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यहां के सीएम और उनका परिवार मानता है कि अगर कांग्रेस 50-55 साल तक बिना कुछ किए चुनाव जीत सकती है तो वे भी जीत जाएंगे।

pm modi Nizamabad rally during telangana assembly elections

पीएम मोदी ने कहा कि वे कांग्रेस के नक्शे-कदम पर चल रहे हैं, उनसे सीखकर चल रहे हैं। लेकिन वे नहीं जानते हैं कि अब वक्त बदल गया है। अब कोई पार्टी 50 महीने काम नहीं करती है तो वो चुनाव नहीं जीत सकती है। निजामाबाद के लोग बिजली, पानी और सड़क के लिए तरस रहे हैं जबकि मुख्यमंत्री कहते थे कि वे निजामाबाद को लंदन बनाएंगे।

मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'मैंने हेलीकॉप्टर के पायलट से कहा कि चलो देखकर आते हैं और मैं देखकर आया हूं कि लंदन कैसा है। इसके लिए मुख्यमंत्री लंदन जाकर 4-5 साल रहें। किसी पिछड़े और कम आय वाले राज्य के छोटे शहर से भी बुरा है यहां का हाल।'

ये भी पढ़ें: राजस्थान चुनाव: बीजेपी का 'गौरव संकल्प पत्र' जारी, हर साल 30 हजार सरकारी नौकरियां

पीएम मोदी ने कहा कि जिनका नया तेलंगाना बनाने में विश्वास है, नया भारत बनाने में विश्वास है, वे आज बीजेपी पर भरोसा कर कंधे से कंधा मिलाकर चल रहे हैं। ये तेलंगाना कई सालों के संघषों के बाद बना है। तेलंगाना की जनता से खिलवाड़ करने का हक यहां की किसी पार्टी और सरकार को नहीं है। अपने कार्यकाल में तेलंगाना में केसीआर ने क्या कार्य किए, उसका हिसाब लेने का वक्त है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
pm modi Nizamabad rally during telangana assembly elections
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X