• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

VIDEO: पीएम मोदी ने बिना माइक के रैली की संबोधित, जानें क्या थी इसकी वजह

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 30 सितंबर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शुक्रवार को आबूरोड के मानपुर पहुंचे। यहां पीएम मोदी एक रैली को संबोधित करने वाले थे। लेकिन 10 बजे के बाद वह रैली स्थल पर पहुंच पाए। जिसके बाद पीएम मोदी ने रैली को बिना माइक के संबोधित किया। पीएम मोदी ने लोगों से कहा कि, 10 बजे के बाद लाउडस्पीकर बजाना नियम का उल्लंघन है। मैं आने में लेट गया। इसलिए माइक का इस्तेमाल नहीं करुंगा।

PM Modi didnt use a mic to address rally At Abu road in Rajasthan

राजस्थान-गुजरात बॉर्डर के आबू रोड पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने कार्यक्रम को संबोधित करने से मना कर दिया। मोदी लोगों से कहा कि, रात 10 बजे माइक का इस्तेमाल करके नियम का उल्लंघन करने को मेरी आत्मा इजाजत नहीं दे रही है। मोदी ने हाथ जोड़कर लोगों से कहा कि, यहां आप लोगों ने इतना प्यार दिया कि मै यहां दोबारा आउंगा और इस प्यार को ब्याज समेत लौटाउंगा।

इसके बाद मोदी करीब 10.25 पर वे हेलिकॉप्टर से वापस रवाना हो गए। गुजरात के अंबाजी में दर्शन के बाद कार से आबूरोड आए। करीब 21 किमी के इस रास्ते में जगह-जगह लोगों की भारी भीड़ मौजूद रही। सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों ने उनका अभिवादन किया। आबूरोड शहर में प्रवेश के बाद पूरे रास्ते में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा।

गुजरात में बोले पीएम मोदी- छात्रों को पता हो कैसे बनती है मेट्रो, तब वो उसे नहीं पहुंचाएंगे नुकसानगुजरात में बोले पीएम मोदी- छात्रों को पता हो कैसे बनती है मेट्रो, तब वो उसे नहीं पहुंचाएंगे नुकसान

इस पूरे रास्ते को रोशनी से सजाया गया था। लोग सड़क के दोनों ओर खड़े रहे और जयकारे लगाते रहे। कई जगहों पर भाजपा की ओर से केंद्र सरकार से जुड़ी योजनाओं की झांकी भी सजाई गई थी। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि हालांकि तरंग-अंबाजी-अबू रोड रेलवे लाइन की कल्पना लगभग 100 साल पहले ब्रिटिश शासन के दौरान की गई थी। यह परियोजना महत्वपूर्ण थी। तत्कालीन कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूपीए सरकार ने गुजरात सरकार के बावजूद इसके लिए मंजूरी नहीं दी थी।

Comments
English summary
PM Modi didn't use a mic to address rally At Abu road in Rajasthan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X