सेना संग दिवाली मनाकर पीएम मोदी ने बढ़ाया उनका हौसला, जवानों के हाथों खाई मिठाइयां

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। लाइन ऑफ कंट्रोल और पाकिस्‍तान से लगे अंतरराष्‍ट्रीय सीमा पर बढ़ते तनाव के बीच पीएम मोदी सेना के जवानों का हौसला बढ़ाने के लिए वो हिमाचल के किन्‍नौर जिले पहुंचे। पीएम मोदी ने यहां आईटीबीपी , भारतीय सेना के जवानों के साथ दिवाली मनाया और मिठाईयां खाई। मोदी का ये दौरा पहले से ही तय था। पीएम करीब एक घंटे तक जवानों के साथ रहे।

शहीद मंदीप को देश का सलाम, कुरुक्षेत्र में दी गई अंतिम विदाई

PM Modi celebrates Diwali with jawans of ITBP, Indian Army in Himachal

इस दौरान पीएम मोदी ने चांगो गांव के लोगों से भी मुलाकात की। ये गांव सुमडो के करीब है। हालांकि पीएम मोदी का गांव वालों से मिलने का कोई प्लान नहीं था लेकिन मोदी में बीच में ही काफिला रुकवाया और गांव वालों से मुलाकात की। उन्‍होंने गांव वालों को दिवाली की बधाई दी।

2014 में सियाचिन में मनाई थी दिवाली

ऐसा पहली बार नहीं है जब पीएम मोदी सेना के साथ दिवाली मनाने गए हैं। प्रधानमंत्री बनने के बाद से नरेंद्र मोदी हर साल सेना के साथ ही दिवाली मनाते आ रहे हैं।

पिछले साल उन्होंने अमृतसर के खासा में डोगराई वॉर मेमोरियल का दौरा किया था। साल 2014 में मोदी ने सियाचिन में जवानों के साथ दिवाली मनाई थी। यहां दुनिया में सबसे ज्यादा ऊंचाई पर आर्मी पोस्ट है।

बीजेपी नेताओं ने भी जवानों संग मनाई दिवाली

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PM Narendra Modi on Sunday celebrated Diwali with jawans of the ITBP, Indian Army and Dogra Scouts in Kinnaur district of Himachal Pradesh.
Please Wait while comments are loading...