• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पायल रोहतगी ने किया छत्रपति शिवाजी का अपमान, भड़की NCP ने की गिरफ्तारी की मांग

|

मुंबई। एक बार फिर से अभिनेत्री/ मॉडल पायल रोहतगी काफी सुर्खियों में हैं, वजह इस बार भी उनका एक ट्वीट ही है लेकिन इस बार उन्होंने अपनी बात के लिए ट्विटर पर माफी भी मांगी हैं, हालांकि इसके लिए भी उन्हें काफी आलोचनाओं को झेलना पड़ा है और तो और एनसीपी ने पायल रोहतगी पर पुलिस में शिकायत करने की मांग की है, एनसीपी का कहना है कि पायल ने महाराष्ट्र के लोगों की भावनाओं को आहत किया है इसलिए उनके खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाए।

पायल रोहतगी ने किया छत्रपति शिवाजी का अपमान

पायल रोहतगी ने किया छत्रपति शिवाजी का अपमान

दरअसल पायल रोहतगी ने ट्विटर पर लिखा था कि छत्रपति शिवाजी महाराज का जन्म शूद्र वर्ण में किसान परिवार में हुआ था और यज्ञोपवित संस्कार और अपनी पत्नी के साथ पुनर्विवाह द्वारा उन्हें एक क्षत्रिय बनाया गया ताकि उनका राज्याभिषेक किया जा सके इसलिए लोग एक वर्ण से दूसरे वर्ण में अपनी योग्यता के बल पर जा सकते हैं, कोई जातिवाद नहीं?

यह पढ़ें: वीना मलिक ने एयरक्राफ्ट के गायब होने पर उड़ाया PM मोदी का मजाक

पायल से नाराज हुए मराठा लोग

जिसके बाद तो सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया था, लोगों ने उनके ऊपर शिवाजी का अपमान करने का आरोप लगाने लगा दिया, लोगों ने पायल के लिए काफी तीखी बातें सोशल मीडिया पर लिखीं, हालांकि सोशल मीडिया पर बवाल बढ़ता देख पायल रोहतगी को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने अपने बयान के लिए माफी मांग ली है ।

पायल ने मांगी माफी लेकिन भड़की NCP

पायल ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा कि मेरे सीधे से प्रश्न को गलत समझा गया है। यहां तक कि मैं निश्चित रूप से एक महान राजा की पूजा करती हूं, मैंने कुछ पढ़ा था और एक जानकारी सामने आई, जिसे मैंने सबके सामने रखा था लेकिन सोशल मीडिया पूरी तरह से ट्रोल से भरा पड़ा है लेकिन मेरा इरादा किसी की भावनाओं को आहत करने का नहीं था, जिस किसी को भी मेरी बातें बुरी लगी हैं, मैं उनसे हाथ जोड़कर माफी मांगती हूं।

पायल ने की थी हिंदू राष्ट्र की मांग की थी

वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब पायल रोहतगी ने इस तरह का ट्वीट किया है, हाल ही में उन्होंने हिंदू राष्ट्र की मांग की थी, जिसके लिए भी वो काफी ट्रोल हुई थीं, पायल रोहतगी ने अपना एक वीडियो बनाकर ट्वीट किया था जिसमें वो कह रही थीं कि हम हिंदू को भी एक देश चाहिए जिसे हम अपना देश कह सकें। पूरे विश्व में एक भी देश हिंदू राष्ट्र नहीं है। हर देश में हम अल्पसंख्यक हैं और कोई भी देश भारत की हिंदू संस्कृति को नहीं समझ सकता क्योंकि हिंदू धर्म का ओरिजन हिंदुस्तान में हुआ है। तो धर्म निरपेक्ष होकर भी भारत हिंदू राष्ट्र हो सकता है।'

यह पढ़ें:बंगाल के कुचबिहार में TMC कार्यकर्ता की हत्या, तृणमूल ने BJP पर लगाया आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The Nationalist Congress Party called for action against Payal Rohtagi, saying that the actor made an outrageous statement against Chhatrapati Shivaji Maharaj.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X