• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: केरल की पार्वती अम्मा को भी 'बाबा का ढाबा' जैसे चमत्कार का इंतजार, कोरोना ने छीन ली कमाई

|

नई दिल्ली। सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है, अगर इसका सही इस्तेमाल किया जाए तो यह रातों रात लोगों की जिंदगी बदलने का दम रखता है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से कई बार लोगों का भला भी हुआ है। इसका ताजा उदाहरण मालवीय नगर का बाबा का ढाबा है। सोशल मीडिया पर बाबा का ढाबा का वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो को देखते ही देखते लोगों से ऐसा सपोर्ट मिला कि कोरोना की मार झेल रहे इस बुजुर्ग दंपति की सभी मुश्किलें आसान होती नजर आ रही है। कोरोना ने ऐसे ही हजारों लोगों के सामने आजीविका का संकट खड़ा कर दिया है। कोरोना महामारी के चलते केरल की पार्वती अम्मा भी मुश्किलों से गुजर रही हैं।

जर्नालिस्ट ने शेयर की पार्वती अम्मी की स्टोरी

जर्नालिस्ट ने शेयर की पार्वती अम्मी की स्टोरी

सोशल मीडिया पर केरल की रहने वाली एक बुजुर्द महिला की वीडियो वायरल हो रहा है। खाना बनाकर अपना जीवन चलाने वाली पार्वती अम्मा के संघर्ष और परेशानियों की इस कहानी को पत्रकार आरिफ शाह ने ट्विटर पर साझा किया। अम्मा का वीडियो साझा करते हुए आरिफ ने लिखा कि, केरल की कहानी: यह बूढ़ी महिला अपने परिवार को खिलाने के लिए एक ढाबा चलाती है। अब उसके पास ग्राहक नहीं हैं और कमाने के लिए संघर्ष कर रही हैं।

पार्वती अम्मा का ये वीडियो ट्विटर पर वायरल हो गया है

आरिफ ने आगे लिखा कि, यह मन्नारक्कड़ के पास करिम्बा में रहने वाली में रहने वाली पार्वती अम्मा का स्वादिष्ट भोजनालय है। बाबा का ढाबा के बाद, केरलवासी इस बुजुर्ग महिला की मदद करने के लिए आगे आएंगे। पार्वती अम्मा अपने भोजनालय से जो कमाती थी उससे उनका परिवार चलता है। वीडियो में पार्वती अम्मा कोरोना के सामने आ रही मुश्किलों को बताती दिख रही हैं। पार्वती अम्मा का ये वीडियो ट्विटर पर वायरल हो गया है।

 एक्ट्रेस रिचा चड्डा ने अम्मा की मदद की अपील की

एक्ट्रेस रिचा चड्डा ने अम्मा की मदद की अपील की

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्डा ने पार्वती अम्मा का वीडियो शेयर कर लोगों से उनकी मदद की अपील की है। रिचा ने लोगों से करिम्बा आकर पार्वती अम्मा की मदद करने का आग्रह किया है। कई लोगों ने आरिफ के इस वीडियो की रीट्वीट कर केरल की सीएम से मदद की गुहार लगाई है। वहीं एक यूजर ने लिखा कि कम ऑन केरल... दिल्ली और आगरा के बाद अब तुम्हारी बारी है।

CM उद्धव का बड़ा फैसला, आरे मेट्रो कार शेड प्रोजेक्ट किया रद्द

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Parvathy Amma loses customers in pandemic in Kerala, Twitter wants Baba Ka Dhaba miracle
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X