• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जेट एयरवेज की फ्लाइट के कॉकपिट में दिखा उल्लू, लोग बोले- एयरलाइन के बुरे दिन टलने के संकेत

|

मुंबई। मुंबई एयरपोर्ट पर खड़ी जेट एयरवेज की एक फ्लाइट को कॉकपिट में अचानक एक उल्लू दिखाई पड़ा। ऐसे में फ्लाइट स्टाफ ने इसकी तस्वीरें खींच लीं। सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं और साथ ही इस उल्लू का फ्लाइट में आना शुभ माना जा रहा है। लोग कह रहे हैं कि उल्लू का फ्लाइट के भीतर आना तंगी से जूझ रही एयरलाइन के लिए शुभ होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि हिन्दू समाज में उल्लू को धन की देवी लक्ष्मी का वाहन कहा गया है। बता दें कि दिन की रौशनी में ठीक से न दिखने के कारण उल्लू गलती से कॉकपिट में जा पहुंचा था।

Owl found in cockpit of jet airways, people said- its a good omen

न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार इस उल्लू को एयरपोर्ट के अग्नि विभाग को सौंप दिया गया। इस उल्लू को लेकर खबर आते ही लोग इसे एयरलाइन के लिए शुभ संकेत से जोड़कर देखने लगे हैं। किसी ने लिखा- ओह जेट एयरवेज बी777 के कॉकपिट में आज सुबह एक उल्लू मिला। इसे वाइल्ड लाइफ टीम को सौंप दिया है। इस बीच कैप्टन आउल को फ्लाइट में पाकर नरेश गोयल खुश होंगे क्योंकि ये उनकी एयरलाइन के लिए शुभ संकेत दिखाई पड़ रहा है।

एक अन्य यूजर ने लिखा- उम्मीद करते हैं कि ये उल्लू एयरलाइन के लिए शुभ संकेत लेकर आएगा। हमें आपसे बहुत प्यार है जेट एयरवेज और उम्मीद करते हैं कि आपकी वित्तीय परेशानियां जल्द खत्म हों। किसी ने कहा कि जेट एयरवेज कुछ वित्तीय समस्याओं से जूझ रहा है। ऐसे में मां लक्ष्मी से जुड़ा उल्लू कंपनी के लिए शुभ साबित हो सकता है। बता दें कि हिंदू समाज में किसी वाहन को लेकर कई जानवरों और पक्षियों को शुभ व अशुभ माना जाता है।

फ्लाइट में साथ बैठी महिला को गलत तरह छुआ, गिरफ्तार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Owl found in cockpit of jet airways, people said- its a good omen
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X