• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

जंगल के राजा शेर की मौत ! भैंसों के झुंड ने कुछ दिनों पहले किया था हमला, लोगों ने किए इमोशनल कमेंट्स

Google Oneindia News

सोशल मीडिया पर आए दिन जंगली जानवरों के प्यार और लड़ाई के वीडियो को शेयर किया जाता रहता है। इन वीडियो को यूजर्स की तरफ से खूब पसंद किया जाता है। क्योंकि इनमें कई वीडियो फनी होते हैं, जबकि कई वीडियो सोचने पर मजबूर कर देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। यह वीडियो जंगली भैंसों और एक बूढ़े शेर के बीच लड़ाई का है। वीडियो को Deon वाइल्डलाफ फोटोग्राफी पेज पर शेयर किया है। इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

lion

जंगली भैंसों ने शेर को हवा में उछाला
शेर को जंगल का राजा कहा जाता है और वह अपनी ताकत के लिए जाना जाता है। यही वजह है कि यह वीडियो दर्शकों को पसंद नहीं आ रहा है। क्योंकि वीडियो में जो शेर दिख रहा है, वह बूढ़ा हो गया है और चोट की वजह से सही से चल भी नहीं पा रहा है। जानकारी के मुताबिक बूढ़ा शेर आराम कर रहा था, इसी दौरान पहुंचीं जंगली भैंसों की झुंड ने उस पर हमला कर दिया। भैंसों का झुंड उस पर करीब 15 मिनट तक हमला किया, जब तक उसकी मदद के लिए अन्य शेर नहीं आ गए। हालांकि इस हमले के तीन दिनों बाद ही शेर का चोट के चलते निधन हो गया।

अब तक वीडियो को 1.5 मिलियन लोगों ने देखा
इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 1.5 मिलियन लोग देख चुके हैं। कमेंट्स में अधिकतर यूजर्स लाइन के स्वास्थ्य के बारे में भी पूछ रहे हैं। वहीं, कुछ यूजर्स शेर की यह हालत देखकर इमोशन हो गए।

इससे पहले भैंसा का वीडियो हुआ था वायरल
इससे एक सप्ताह पहले एक भैसे का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें एक भैंसा शेर के हमले से बचने के लिए नदी में कूदता है, लेकिन उसी दौरान नदी में बैठा मगरमच्छ उस पर हमला कर देता है और जबड़ों से उसे पकड़ लेता है। इसकी वजह से भैंसा भाग नहीं पाता है। इस वीडियो को भी देखकर यूजर भावुक हो गए थे।

ये भी पढ़ें- यूं ही नहीं राहा रखा गया आलिया की बेटी का नाम, बिपाशा की बेटी देवी के नाम के पीछे भी जुड़ा है खास राज

Comments
English summary
old man trampled by buffalo died after 3 days video goes viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X