• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पुलवामा में शहीद हुए जवानों के बच्चों की पढ़ाई का जिम्मा उठाएगा रिलायंस फाउंडेशन

|

मुंबई। पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों और बच्चों के परवरिश और उनके पढ़ाई से लेकर नौकरी में मदद के लिए उद्योगपति मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी की संस्था रिलायंस फाउंडेशन ने मदद का हाथ बढ़ाया है। फाउंडेशन ने यह भी घोषणा किया है कि इस आतंकी हमले में घायल सभी जवानों के हर संभव उपचार के लिए उनका हॉस्पिटल तैयार है। फाउंडेशन ने इस घटना पर 1.3 अरब भारतीयों की तरफ से आक्रोश जाहिर किया है।

शहीदों के परिवारों की मदद को सामने आया रिलायंस फाउंडेशन

शहीदों के परिवारों की मदद को सामने आया रिलायंस फाउंडेशन

रिलायंस फाउंडेशन की तरफ से शनिवार को कहा गया कि वह पुलवामा में शहीद हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के बच्चों की शिक्षा की पूरी जिम्मेदारी उठाने को तैयार है। उसने कहा है कि वह शहीदों के बच्चों को रोजगार और उनके परिजनों के खर्च को भी उठाने के लिए तैयार है। रिलायंस फाउंडेशन, रिलायंस इंडस्ट्रीज का परोपकारी संगठन है।

घायलों की मदद करेगा रिलायंस फाउंडेशन

यही नहीं फाउंडेशन ने इस हमले में घायल जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए कहा है कि यदि जरुरत हो तो उसके अस्पताल इस आतंकवादी हमले में घायल जवानों के बेहतर से बेहतर उपचार के लिए भी तैयार है। उसने कहा है कि सरकार शहीदों से संबंधित कोई भी जिम्मेदारी फाउंडेशन को सौंपेगी, तो वह उसको भी सहर्ष स्वीकार कर पूरा करेगा। शोक की इस घड़ी में हम शहीदों के परिवारों के साथ हैं।

 बच्चों की पढ़ाई-रोजगार की ली पूरी जिम्मेदारी

बच्चों की पढ़ाई-रोजगार की ली पूरी जिम्मेदारी

फाउंडेशन ने शहीदों को श्रद्धांजलि और परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि आतंकवाद के इस कुकृत्य से मकाबला करने के लिए देश की 130 करोड़ जनता के साथ पूरा रिलायंस परिवार मजबूती से खड़ा है। बता दें कि, कश्मीर के पुलवामा जिले में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे।

पुलवामा हमला: 'सड़क पर पड़ा खून देखकर सबकी चीखें निकल गई', काफिले में शामिल जवान की आंखों देखी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Nita Ambani's Reliance Foundation offers to rehabilitate Pulwama victims's family
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X