• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नेहा कक्कड़ को देर रात मिला वैलेंटाइन डे सरप्राइज, वीडियो शेयर कर किया शुक्रिया

|

मुंबई। बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ के लिए इस बार का वैलेंटाइन काफी खास रहा। दरअसल उन्हें एक शख्स ने देर रात एक बुके और गिफ्ट देकर विश किया। इस बात का खुलासा खुद नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट के जरिए किया है। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका एक वीडियो शेयर किया है। उन्हें ये तोहफा देने वाले उनके ही कलीग दीपांशु नारंग थे। जैसे ही नेहा को ये सरप्राइज मिला, वे चौंक गईं और बहुत ज्यादा खुश हो गईं।

इंस्टाग्राम पर नेहा ने पोस्ट किया वीडियो

इंस्टाग्राम पर नेहा ने पोस्ट किया वीडियो

नेहा ने दीपांशु की ओर से तोहफे और प्रपोजल का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। इस वीडियो में दीपांशु घुटने पर बैठकर नेहा को बुके और तोहफे दे रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में नेहा ने लिखा है- 'आखिरी रात बैक स्टेज पर... वेलेन्टाइन डे सरप्राइज. मैं बहुत लकी हूं कि दीपांशु नारंग जैसे #नेहार्ट मिले. लव माय नेहार्ट्स। 'नेहार्ट' से नेहा का मतलब है नेहा कक्कड़ को चाहने वाले।

'नहीं देखा आपसे प्यारा कोई'

नेहा को बुके देने के लिए घुटनों पर बैठे दीपांशु नारंग ने कहा -'जिंदगी में मैंने आपसे प्यारा किसी को भी नहीं देखा। आपकी इस निष्ठा और प्यार के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।' नेहा ये सब देखकर मुस्कुरा रही थी। उनके लिए ये चौंकाने वाली घटना थी। बता दें कि नेहा की आवाज और चुलबुले स्वभाव के लाखों फैंस हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 19.3 मिलीयन फॉलोअर्स हैं।

हिमांश कोहली से हुआ ब्रेकअप

हिमांश कोहली से हुआ ब्रेकअप

नेहा कक्कड़ का हाल ही में एक्टर हिमांश कोहली से ब्रेकअप हुआ है। खबर थी कि वे इस ब्रेकअप से डिप्रेशन में चली गई थीं। लेकिन हालिया इंटरव्यू में नेहा ने इसपर बेहद सकारात्मक प्रतिक्रिया दिखाते हुए कहा कि- सिंगल होना दुनिया की सबसे प्यारी फीलिंग है। हालांकि ब्रेकअप के बाद ऐसा वैलेंटाइन सरप्राइज पाकर नेहा काफी खुश दिखीं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
neha kakkar got valentine day surprise at mid night, shares video
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X