• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मध्य प्रदेश के बाद अब क्या होगा BJP का अगला कदम, कैलाश विजयवर्गीय ने बता दिया

|

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश में मचे सियासी घमासान के बीच अब भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में सरकार बनाने की तैयारियों में जुट गई है। मंगलवार की शाम भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, गलतफहमी में जी रहे हैं कांग्रेस के लोग। कांग्रेस में फूट के कारण प्रदेश की राजनीति में अस्थिरता आई है और विशेषकर अहंकार और भ्रष्टाचार इसका मूल कारण है। बता दें कि मंगलवार को कांग्रेस के पूर्व नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

National General Secretary of BJP Kailash Vijayvargiya on Madhya Pradesh Political Crisis

सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने के बाद से अब कमलनाथ सरकार पर संटक के बादल मंडराने लगे हैं। हालांकि सीएम कमलनाथ ने दावा किया कि उनके पास विधायक हैं और वह बहुमत साबिक कर सकते हैं। दूसरी ओर सरकार बनाने का मौका तलाश रही बीजेपी भी अब एक्शन में आ चुकी है। पार्टी ने अपने विधायकों को भोपाल से बसों में बिठाकर अज्ञात स्थान पर शिफ्ट कर दिया है। इसी बीच बीजेपी की वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस और कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा है।

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, गलतफहमी में जी रहे हैं कांग्रेस के लोग। कांग्रेस में फूट के कारण प्रदेश की राजनीति में अस्थिरता आई है और विशेषकर अहंकार और भ्रष्टाचार इसका मूल कारण है। उन्होंने आगे कहा, जिस अहंकारी तरीके से कमलनाथ जी मुख्यमंत्री के पद का संचालन कर रहे थे और जिस प्रकार का भ्रष्टाचार हो रहा था। उससे आम कार्यकर्ता और आम विधायक खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे थे। ये शुरूआत है सिंधिया जी की जो अन्य प्रदेशों में भी जाएगी।

दिल्ली लाए जा रहे हैं बीजेपी विधायक

सूत्रों के हवाल से खबर आ रही है कि मध्य प्रदेश बीजेपी को लगता है कि कमलनाथ खेमा उनके विधायकों को भी तोड़ सकते हैं। इसलिए बीजेपी मध्य प्रदेश के अपने सभी विधायकों को विशेष विमान से दिल्ली भेज रहे हैं। यहां से सभी विधायकों को हरियाणा भेज दिया जाएगा। 125 सीटों वाला विमान विधायकों को लाने के लिए दिल्ली से ही पहुंचा है।

होली की पार्टी या कमलनाथ का खौफ? बीजेपी ने अपने विधायकों को भोपाल से दूसरी जगह किया शिफ्ट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
National General Secretary of BJP Kailash Vijayvargiya on Madhya Pradesh Political Crisis
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X