• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

कृषि मिशन के उपाध्यक्ष बोले- जगन सरकार किसानों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध, विपक्ष के आरोप निराधार

|
Google Oneindia News

अमरावती, 13 जून : कृषि मिशन के उपाध्यक्ष एमवीएस नागी रेड्डी ने कहा कि राज्य सरकार किसानों के कल्याण और विकास के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने विपक्षी दलों की सरकार की आलोचना को भी खारिज कर दिया।शनिवार को मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कोनसीमा क्षेत्र में फसल अवकाश के नाम पर राज्य सरकार के खिलाफ साजिश रचने के लिए विपक्षी दलों की आलोचना की। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री एक प्रतिबद्ध नेता हैं जिन्होंने 96 प्रतिशत चुनावी वादे पूरे किए हैं।

jagan mohan reddy

नागी रेड्डी ने याद दिलाया कि विपक्षी नेता चंद्रबाबू नायडू थे जिन्होंने कोनसीमा क्षेत्र में धारा 30 लागू की थी और किसानों के आंदोलन को दबा दिया था। जब उन्होंने फसल की छुट्टी की घोषणा की थी। उन्होंने कहा कि कृषि मिशन कोनसीमा किसानों के किसी भी मुद्दे को मुख्यमंत्री के संज्ञान में लेकर उनका समाधान करेगा।

नायडू से सवाल क्यों नहीं किया?

उन्होंने 2014 में सत्ता में आने से पहले नायडू द्वारा किए गए वादों को सूचीबद्ध किया और कहा कि उन्होंने उन्हें पूरा किए बिना किसानों को धोखा दिया है। उन्होंने सवाल किया कि जन सेना प्रमुख पवन कल्याण ने अधूरे वादों पर नायडू से सवाल क्यों नहीं किया।

यह भी पढ़ें- टीडीपी ने शराब के मुद्दे पर जगन मोहन सरकार को घेरा, कहा- आंध्र प्रदेश को बना दिया 'मरानंध्र प्रदेश'यह भी पढ़ें- टीडीपी ने शराब के मुद्दे पर जगन मोहन सरकार को घेरा, कहा- आंध्र प्रदेश को बना दिया 'मरानंध्र प्रदेश'

Comments
English summary
Agriculture Mission vice chairman MVS Nagi Reddy said jagan mohan reddy government is committed to welfare and development of farmers
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X