• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ब्यूटी पेजेंट की फाइनलिस्ट का सोशल मीडिया हैक करने वाले को पुलिस ने पकड़ा, मांगे थे 1 लाख रुपये

|

मुंबई। सौंदर्य प्रतियोगिता की पूर्व फाइनलिस्ट का सोशल मीडिया अकाउंट हैक कर उससे एक लाख रुपये वसूलने के आरोप में वर्सोवा पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। वर्सोवा पुलिस ने शख्स को आंध्र प्रदेश के विशाखापट्नम से गिरफ्तार किया। सौंदर्य प्रतियोगिता की पूर्व फाइनलिस्ट अरिषा जैन को 15 नवंबर को अकाउंट के बदले पैसे देने का ईमेल आया था, जिसके बाद उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शख्स को तीन दिन पहले विशाखापट्नम से पकड़ा।

Arisha Jain

सौंदर्य प्रतियोगिता की पूर्व फाइनलिस्ट अरिषा जैन को 15 नवंबर को एक मेल आया, जिसमें लिखा था कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट 24 घंटे में डिलीट हो जाएगा और अगर वो चाहती हैं कि ऐसा न हो, तो मेल में दिए गए लिंक पर क्लिक करें। उन्होंने लिंक पर क्लिक किया लेकिन कुछ नहीं हुआ। अरिषा ने इसके बाद अपना इंस्टाग्राम अकाउंट खोलना चाहा तो वो भी ब्लॉक निकला। इसके बाद उन्होंने फेसबुक और स्नैपचैट अकाउंट खोले, लेकिन वो भी ब्लॉक था।

होने वाले पति निक को किस नाम से बुलाती हैं प्रियंका चोपड़ा? जानिए यहां

पुलिस ने बताया कि अगले दिन अरिषा को व्हॉट्सऐप पर एक मैसेज मिला, जिसमें सोशल मीडिया अकाउंट्ल के बदले एक लाख रुपये की मांग की गई थी। इसके बाद अरिषा ने पुलिस के पास जाकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने अरिषा को उससे बात करने के लिए कहा ताकि ट्रेसिंग के लिए समय मिल सके। जैन ने बताया कि उन्होंने व्हॉट्सऐप पर उससे बात करनी जारी रखी। उन्होंने आरोपी को पुलिस द्वारा दिए गए कुछ लिकं भी भेजे, लेकिन उसने उनपर क्लिक नहीं किया। आखिर में उसे उसकी अकाउंट डीटेल्स से ट्रेस किया गया, जो उसने पैसे ट्रांसफर करने के लिए दिए थे।

मशहूर एक्टर की पत्नी को कैंसर, लिखा- आधी जंग जीत चुकी हूं, आधी लड़नी है

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mumbai: Man Arrested For Hacking Social Media Account Of Former Beauty Pageant Finalist.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X