• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुलायम सिंह ने मेदांता हॉस्‍पिटल में लगवाई कोरोना वैक्‍सीन की पहली डोज, अखिलेश ने किया था टीके का विरोध

|

नोएडा, 7 जून। समाजवादी पार्टी के सरंक्षक और काफी लंबे समय से बीमार चल रहे मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को कोरोना वैक्‍सीन की पहली डोज लगवा ली। गुड़गांव के मेंदाता अस्‍पताल में उन्‍हें वैक्‍सीन की डोज दी गई। समाजवादी पार्टी ने वैक्‍सीन लगवाते हुए मुलायम सिंह यादव की तस्‍वीर ट्वीटर पर शेयर की। मुलायम सिंह यादव के तस्‍वीर को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई। यूपी के डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने अखिलेश यादव पर तंज कसा।

    Corona Vaccination: Mulayam Singh Yadav ने लगवाई Vaccine, Akhilesh ने कहा था ये | वनइंडिया हिंदी

    मुलायम सिंह में मेदांता हॉस्‍पिटल में लगवाई कोरोना वैक्‍सीन की पहली डोज, अखिलेश ने किया था टीके का विरोध

    केशव प्रसाद मौर्या ने ट्वीट कर देश में बनी वैक्‍सीन लगवाने के लिए मुलायम सिंह यादव को धन्‍यवाद दिया। उन्‍होंने अपने ट्वीट में आगे कहा कि आपके द्वारा वैक्सीन लगवाना इस बात का प्रमाण है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश जी द्वारा वैक्सीन को लेकर अफवाह फैलाई गयी थी। इसके लिएअखिलेश जी को माफ़ी मांगनी चाहिए। इसके अलावा बीजेपी के प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह ने भी मुलायम सिंह यादव के वैक्सीन लगवाने को अच्छा संदेश बताया। इसके साथ ही उन्‍होंने अखिलेश यादव पर हमला बोला। स्‍वतंत्र देव सिंह ने कहा कि मुझे उम्‍मीद है कि अब समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कार्यकर्ता भी अपने संरक्षक के इस कदम से प्रेरणा लेंगे।

    आपको बता दें कि अखिलेश यादव ने वैक्‍सीन का विरोध किया था। उन्‍होंने इसे बीजेपी की वैक्‍सीन बताया था और कहा था कि वो ये वैक्‍सीन नहीं लगवाएंगे। अखिलेश यादव ने कहा था कि मैं बीजेपी की वैक्‍सीन पर भरोसा नहीं कर सकता। जब हमारी सरकार बनेगी तो हम फ्री में टीका लगवाएंगे। अखिलेश के इस बयान को लेकर खासा हंगामा भी हुआ था। हालांकि, कुछ समय बाद अखिलेश यादव ने अपना बयान वापस लेते हुए कहा था कि वो पूर्ण परीक्षण होने के बाद कोरोना का टीका लगवाएंगे।

    क्‍या सच में मोदी-योगी के बीच कुछ ठीक नहीं? पीएम ने नहीं दी सीएम को ट्विटर पर जन्‍मदिन की बधाई, जानिए वजहक्‍या सच में मोदी-योगी के बीच कुछ ठीक नहीं? पीएम ने नहीं दी सीएम को ट्विटर पर जन्‍मदिन की बधाई, जानिए वजह

    English summary
    Mulayam Singh Yadav receives Cronavirus vaccine at Gurugram Medanta Hospital.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X