• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: लॉकडाउन में एटीएम के अंदर घुसा बंदर, देखिए कैसे खोल डाली पूरी मशीन

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस को लेकर लागू किए गए देशव्यापी लॉकडाउन के कारण देशभर के एटीएम सूने पड़े हैं। इसी का फायदा उठाते हुए दिल्ली में स्थित भारतीय स्टेट बैंक के ATM में एक बंदर ने जमकर तोड़-फोड़ की। बंदर ने न सिर्फ उधम मचाया बल्कि एटीएम मशीन को पूरी तरह खोल भी दिया। यह पूरी घटना एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से दौड़ रहा है। बता दें कि एटीएम में तोड़फोड़ करने वाले बंदर का वीडियो दिल्ली पुलिस ने जारी किया है।

सूने पड़े एटीएम में बंदर ने की तोड़-फोड़

सूने पड़े एटीएम में बंदर ने की तोड़-फोड़

इंटरनेट पर वायरल हो रहा ये वीडियो दिल्ली के साउथ एवेन्यू इलाके में स्थित भारतीय स्टेट बैंक के एक ATM का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सूने पड़े एटीएम में बंदर अंदर घुसता है और फिर मशीन के ऊपर चढ़ जाता है। इस दौरान वह मशीन पर अपनी ताकत भी आजमाता है जिससे मशीन का सामने वाला हिस्सा खुलकर झूलने लगता है। वीडियो में बंदर मशीन के उपर चढ़ने के बाद वो उसके अगले हिस्से को खींच रहा है।

एटीएम मशीन पर ताकत आजमाता दिखा बंदर

एटीएम मशीन पर ताकत आजमाता दिखा बंदर

इसके बाद बंदर मशीन के खुले हुए हिस्से पर काफी देर तक उछलकर ताकत लगाता है, देखने पर ऐसा महसूस होता है जैसे वह मशीन के हिस्से को पूरी तरह अगल कर देना चाहता है। अंत में बंदर मशीन से नीचे उतरकर कुछ खोजने लगता है, जब उसे कुछ काम का नहीं मिला तो वह एटीएम से बाहर चला जाता है। बंदर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, 41 सेकेंड के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 30 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

सोशल मीडिया पर वीडियो को लेकर यूजर्स के फनी कमेंट भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'इसको भी वाइन शॉप की लाइन में लगना है, पैसे का इंतज़ाम कर रहा है।' ट्विटर पर एक अन्य यूजर ने लिखा, 'शॉपिंग करना है भाई, कैश चाहिए।' सोशल मीडिया यूजर सुमन कहती है कि भला हो सी सी टीवी कैमरा का! नहीं तो इल्जाम इंसानों पर लगता।' प्रत्यष शेखर लिखते हैं कि 'पिछले जन्म में यह वानर निश्चित ही ATM चोर रहा होगा।'

बंदर ने सूने पड़े एटीएम को पहुंचाया नुकसान

बंदर ने सूने पड़े एटीएम को पहुंचाया नुकसान

गौरतलब है कि देश में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों के साथ केंद्र सरकार ने देशव्यापी लॉकडाउन को भी तीसरी बार बढ़ाकर 17 मई तक लागू कर दिया है। लॉकडाउन के चलते लोग घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं और बैंक व एटीएम सूने पड़े हैं। इसी शांति का फायदा उठाकर बंदर अंदर घुसा और एटीएम को नुकसान पहुंचाया। कोरोना लॉकडाउन में ऐसे कई हैरान करने वाले वीडियो सामने आए हैं।

लॉकडाउन के चलते जानवरों को हो रही खाने की समस्या

हालांकि इस वीडियो को देशबंदी के कारण शहरों में रह रहे जानवरों के लिए खाने की वस्तुए उपलब्ध न हो पाना को लेकर भी देखा जा रहा है। जाहिर है कि कोरोना वायरस के चलते सड़कों पर भीड़ नहीं है, बाजार और दुकानें बंद हैं ऐसे में कई जानवरों के सामने भी खाने और पीने की समस्या आ गई है। कहा जा रहा है कि यह बंदर भी खाने की तलाश में ही एटीएम के अंदर आया था। वीडियो के अंत में उसे कुछ चबाते हुए भी देखा जा सकता है।

कोरोना संकट के बीच चंद्रमा पर मिले ऐसी गतिविधियों के सबूत, रिपोर्ट देख वैज्ञानिक भी हैरान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
monkey damages an ATM of State Bank of India in South Avenue area of Delhi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X