• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नरेंद्र मोदी आये अमेठी तो राहुल के लिये बड़ा खतरा बन जायेंगी स्मृति ईरानी

|

modi-rahul gandhi
नयी दिल्ली। लोकसभा चुनाव जिस रफ्तार से आखिरी पड़ाव की ओर बढ़ता जा रहा है उसी रफ्तार से नेताओं की गतिविधियां चुनावी मैदान में बढ़ती जा रही है। प्रतिद्वंदी एक दूसरे को घेरने की योजना बना रहे है। भारतीय जनता पार्टी ने अब कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी को उनके ही घर मंी घेरने की योजना बनाई है। इस काम में पार्टी के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को भी लगाया जा रहा है। मोदी इसके अलावा पार्टी के दूसरे बड़े नेता भी अमेठी पहुंचेंगे। मोदी 5 मई को अमेठी में दस्तक देंगे।

राजनीति के जानकार मानते है कि अगर मोदी अमेठी में भाजपा प्रत्यासी स्मृति ईरानी के लिए चुनाव प्रचार करते है तो अमेठी का राजनीतिक समीकरण बिगड़ना तय है। अब तक जो लड़ाई आम आदमी पार्टी के युवा नेता कुमार विश्वास और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बीच दिखाई दे रही थी वो अब पूरी तरह से बिगड़ना तय माना जा रहा है। मोदी के अमेठी में आगमन से राहुल के लिए भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी बड़ा खतरा बन सकती है।

लोकसभा चुनावों में अमेठी की सीट पर सबकी नजरें हैं। राहुल गांधी को इस परंपरागत सीट पर इस बार दोतरफा चुनौती का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में मोदी के आने से लड़ाई और तेज हो जाएंगी। 5 मई को मोदी की अमेठी रैली राहुल की टेंशन बढ़ाएगी.

मोदी वहां स्मृति ईरानी के लिए प्रचार करेंगे। इसे लेकर सियासी गलियारों में खासी हलचल मच गई है। कांग्रेस ये दिखाने की कोशिश कर रही है कि मोदी के वहां जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता वहीं बीजेपी इसे लेकर उत्साहित है।
b

English summary
Narendra Modi is scheduled to address a rally on Rahul Gandhi’s turf of Amethi on Monday, departing from the tradition of topmost leaders of rival parties not campaigning in each other’s constituencies.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X