सोनिका चौहान केस : कोलकाता पुलिस ने आरोपी विक्रम चटर्जी को किया अरेस्ट

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कोलकाता। मॉडल, एक्टर और स्पोर्ट्स एंकर सोनिका चौहान केस के मामले में कोलकाता पुलिस ने आरोपी विक्रम चटर्जी को गुरूवार रात को गिरफ्तार किया है। कोलकाता पुलिस ने विक्रम कसाबा शॉपिंग मॉल से अरेस्ट किया है और आज एक्टर विक्रम को वो कोर्ट में पेश करेगी।

 सोनिका चौहान केस : कोलकाता पुलिस ने आरोपी विक्रम चटर्जी को किया अरेस्ट

सड़क हादसे में स्पोर्ट्स एंकर सोनिका चौहान की मौत

मालूम हो कि 29 अप्रैल को कोलकाता में रासबिहारी एवेन्यू के पास हुए सड़क हादसे में स्पोर्ट्स एंकर सोनिका चौहान की मौत हो गई थी,हादसे में विक्रम चटर्जी भी घायल हुए थे, जिसे फर्स्ट एड के बाद छुट्टी दे दी गई थी, लेकिन विक्रम बाद में कथित बीमारी की बात कहकर एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हो गए थे।

कार चलाते वक्त विक्रम नशे में था: सोनिका के परिवार का आरोप

इस हादसे के लिए विक्रम को जिम्मेदार ठहराया जा रहा था, मॉडल सोनिका के परिवार का आरोप है कि कार चलाते वक्त विक्रम नशे में था और वो नशे में धुत होकर काफी स्पीड से कार चला रहे थे। इस मामले को संज्ञान में लेते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी जांच के आदेश दिए थे।

थोड़ी शराब पीने की बात कबूल की

विक्रम ने पुलिस की पूछताछ के दौरान हादसे वाली रात थोड़ी शराब पीने की बात कबूल की लेकिन विक्रम ने साथ ही जोर दिया कि ना तो वो नशे में धुत था और ना ही तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहा था।

पुलिस ने सभी तीन क्लब और बार से उपलब्ध सीसीटीवी फुटेज को सीज किया

मौत मामले में जांच कर रही कोलकाता पुलिस ने सभी तीन क्लब और बार से उपलब्ध सीसीटीवी फुटेज को सीज कर दिया था, फिलहाल एक कॉमन फ्रेंड ने ये खुलासा किया है कि गाड़ी से पहले विक्रम और सोनिका दोनों जिस पार्टी में थे वहां विक्रम ने काफी शराब पी ली थी। हालांकि सूत्रों के हवाले से ये भी खबर आ रही है कि सोनिका के कोक ड्रिंक में भी विक्रम ने रम मिलाई थी, जिसकी वजह से हादसे से पहले दोनों काफी नशे में थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Justice for model Sonika singha Chouhan case accused actor Bikram Chattrrjee is arrested. He was arrested by the Kolkata police in front of a shopping mall in kasba,
Please Wait while comments are loading...