• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Mirzapur 2 बायकॉट करने वालों को अली फजल का तगड़ा जवाब- हम किसी ट्रेंड की दया पर नहीं टिके, ये बहुत नीचे गिर...

|

नई दिल्ली। ऑनलाइन प्लैटफॉर्म की सबसे मशहूर वेब सीरीज में से एक मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2) का दूसरा सीजन जल्द आने वाला है। इस वेब सीरीज का पहला सीजन काफी पसंद किया गया था, जिसके बाद से इसके दूसरे सीजन का लोग इंतजार कर रहे हैं। इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जो लोगों का दिल जीत रहा है। हालांकि जब दूसरे सीजन का ये ट्रेलर रिलीज हुआ, तो उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर #BoycottMirzapur2 ट्रेंड करने लगा। लोगों का कहना है कि वह वेब सीरीज के एक्टर अली फजल (गुड्डू पंडित) के एक बयान के कारण वेब सीरीज का बायकॉट करेंगे। अब इस मामले में अली फजल की प्रतिक्रिया भी आ गई है।

'मैं इस तरह से कला को नहीं देखता'

'मैं इस तरह से कला को नहीं देखता'

अली फजल ने एक मीडिया चैनल से बातचीत में कहा है, 'हमें इस बात का फैसला करना होगा कि हम किस ओर खड़े हैं। क्या हम किसी ट्रेंड की दया पर टिके हुए हैं? नहीं। मैं इस तरह से कला को नहीं देखता हूं। हम सिर्फ एक एप की दया पर निर्भर हैं, जो ये तय करता है कि कौन हमारा शो देखेगा और कौन नहीं देखेगा? मतलब ये बहुत नीचे गिर चुका है। मेरा मतलब है कि अगर आप ट्रेंड की ही बात करते हैं तो मैंने कभी किसानों के लिए कोई ट्रेंड नहीं देखा- हमारे देशभर में हर जगह विरोध प्रदर्शन हुए हैं।'

'कोरोना जरूरी खबर नहीं रही'

'कोरोना जरूरी खबर नहीं रही'

अली फजल ने आगे कहा, 'हालांकि मैं ये नहीं कह रहा हूं कि ये जरूरी नहीं है, ये सबसे ज्यादा जरूरी है। हर किसी के दिमाग में कोरोना महामारी अचानक से एक जरूरी खबर नहीं रही। यह अब ट्रेंड में नहीं है लेकिन यह अभी भी सबसे बड़ी समस्या है, जिसका हम सामना कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि लोग इन सब चीजों से ऊपर उठेंगे।' आपको बता दें लोग इस वेब सीरीज को बायकॉट करने की मांग इसलिए कर रहे हैं क्योंकि इसके लीड एक्टर अली फजल और इसके को-प्रड्यूसर फरहान अख्तर ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (NRC) का विरोध किया था।

ये ट्वीट्स हुए थे वायरल?

ये ट्वीट्स हुए थे वायरल?

अली फजल ने सीएए का विरोध करते हुए मिर्जापुर का एक डायलॉग लिखा था, 'प्रोटेस्ट- शुरू मजबूरी में किए थे। अब मजा आ रहा है।' वहीं वेब सीरीज मिर्जापुर 2 में अली फजल के अलावा पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, कुलभूषण खरबंदा, श्वेता त्रिपाठी, राजेश तैलंग, हर्षिता गौड़, लिलीपुट और मेघना मलिक जैसे एक्टर्स मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस सीरीज की स्ट्रीमिंग 23 अक्टूबर से शुरू हो जाएगी।

'मिर्जापुर-2' का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मजेदार Memes, मुंबई पुलिस ने लूटी महफिल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mirzapur 2 actor ali fazal reaction on boycott web series are we at the mercy of a trend
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X