• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पोस्ट ग्रेजुएट डिलीवरी ब्वॉय ने पहुंचाया खाना, तो टीनएजर ने लिखी ऐसी पोस्ट कि हुई वायरल

|

कोलकाता। एक कॉलेज छात्र ने फेसबुक पोस्ट के जरिए देश के बेरोजगारी के हाल पर जोरदार चोट मारी है। शोविक दत्ता नाम के इस शख्स के पोस्ट में उसने जोमेटो से खाना ऑर्डर किए जाने का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। स्क्रीनशॉट में खाने की डिलिवरी और डिलीवरी ब्वॉय के बारे में जानकारी दी गई है। लिखा है- रेस्टोरेंट से आपका ऑर्डर उठाने के लिए मेरज पहुंच रहे हैं। मेरज हिंदीऔर बंगाली भाषा बोल सकते हैं, वह कोलकाता से हैं और कॉमर्स विषय से पोस्ट ग्रेजुएशन कर चुके हैं।

man reached to deliver zomato order to teenager was post graduate in commerce

स्क्रीनशॉट के साथ खाना ऑर्डर करने वाले छात्र ने लिखा है- 'शायद ये पहली बार है जब मुझे जोमेटो से खाना आर्डर करते हुए दुख हो रहा है। मैंने आज अपने खाने के ऑर्डर की डीटेल देखी। खाना लेकर आ रहा डिलीवरी ब्वॉय कॉर्मस विषय में पोस्ट ग्रेजुएट है। कॉल आई कि सर आपके खाने का साथ आपके घर के बाहर खड़ा हूं। मैंने दरवाजा खोला तो उसने बड़ी सी मुस्कान के साथ मुझे मेरा खाना दिया। तब मैं और भी अधिक शर्मिंदा हो गया जब उसने कहा- सर मुझे एप में रेटिंग दे दीजिएगा। थोड़ी सी बात हुई तो मालूम हुआ के मेरज ने कोलकाता यूनिवर्सिटी से एम. कॉम किया है और साथ ही इनवेस्टमेंट बैंकिंग से पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा मैनेजमेंट किया है। हमने इस देश का क्या हाल कर दिया है। एक एम. कॉम की डिग्री लिया हुआ शख्स मेरे जैसे अंडरग्रेजुएट टीनएजर के लिए खाना डिलीवर कर रहा है। इससे क्या संदेश पहुंचता है। देश को बदलना होगा, राज्य को बदलना होगा। नौकरियां लानी होंगी, हम बुरे समय से गुजर रहे हैं। देश को बदलना होगा।'

शौविक की इस पोस्ट को 3 हजार से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है और इस डेढ हजार लाइक औप 319 कमेंट आ चुके हैं। लोग लिख रहे हैं कि इस पोस्ट से देश के असली हालात मालूम होते हैं।

फिर विवादों में जोमेटो,खाने के ऑर्डर में भेजा प्लास्टिक पनीर, मांगनी पड़ी माफी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
man reached to deliver zomato order to teenager was post graduate in commerce
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X