भैंस-बकरी के बाद अब चोरी की चप्पल खोजने निकली पुलिस, इस शख्स ने दर्ज कराई FIR

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पुणे। भारत में लोगों के मन में पुलिस वालों की एक छवि बन गई है और वो ये है कि पुलिस कभी समय से शिकायत दर्ज कराते हैं। लेकिन पुणे में एक ऐसा मामला सामने आया है जो पुलिस की एक अलग ही तस्वीर पेश करता है। यहां पुलिस वालों ने एक शख्स की शिकायत दर्ज करने में इतनी तत्परता दिखाई है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है। पुणे पुलिस एक शख्स की खोई चप्पल की गुत्थी सुलझाने के लिए सभी कोशिशें कर रही है। जी हां, मामला गहने या कार चोरी का नहीं बल्कि चप्पलों का है।

Footwears
ब्रांडेड चप्पलें हो गईं चोरी

ब्रांडेड चप्पलें हो गईं चोरी

पुणे जिले के खेद तहसील इलाके में विशाल कालेकर नाम के एक शख्स की चप्पलें चोरी हो गईं। इसकी शिकायत लेकर वो पुलिस स्टेशन गया। 3 अक्टूबर को विशाल कालेकर ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी नई ब्रांडेड चप्पलें उसके घर से चुरा ली गई हैं और वो एफआईआर लिखवाना चाहता है।

अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज

अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज

पुलिस ने उनकी खोई हुई चप्पलों के लिए आईपीसी की धारा 379 के तहत शिकायत दर्ज की। पुलिस का कहना है कि इस मामले में चोरी की शिकायत दर्ज की गई है और इसकी जांच जारी है। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

रात के वक्त घटना को दिया गया अंजाम

रात के वक्त घटना को दिया गया अंजाम

शिकायत के अनुसार ये घटना 3 अक्टूबर को सुबह 3 बजे से लेकर 8 बजे के बीच की है। इसी दौरन कोई उनके घर के बाहर से उनकी चप्पलें चोरी कर के ले गया। विशाल कालेकर की चप्पलों की कीमत 425 रुपये है। विशाल का घर तीसरे माले पर है और कोई रात के अंधेरे में उनकी चप्पलें वहां से ले गया।

ये भी पढ़ें:ओवरटाइम करने से महिला रिपोर्टर की मौत, महीने में 159 घंटे किया था ज्यादा काम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Man In Pune Files A Complaint For His Stolen Chappal. Police Is Investigating The Case

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.