• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ममता बनर्जी बोलीं-BJP बन गई है कबाड़ पार्टी, हारने पर उसके लोग ट्रंप के समर्थकों जैसे हंगामा करेंगे

|

West Bengal Assembly election 2021: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव 2021 के पहले राजनीतिक पार्टियों में आरोप-प्रत्‍योरोप का दौर काफी दिलचस्‍प होता जा रहा है। पश्विम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसते हुए इसे'' कबाड़ पार्टी '' करार दिया। ममता बनर्जी ने कहा, "भाजपा" कबाड़ "पार्टी में बदल गई है, अन्य दलों के सड़े हुए तत्वों को शामिल करती है।"

mamta

सीएम ममता बनर्जी ने 2021 पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले नादिया जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा "आपने कुछ (टीएमसी) नेताओं को भाजपा मेंदेखा होगा। उन्होंने लूटे गए सार्वजनिक धन की रक्षा के लिए ऐसा किया है। भाजपा पार्टी को वॉशिंग मशीन की तरह चलाती है, जहाँ भ्रष्ट नेता पल-पल में संतों में बदल जाते हैं। मालूम हो पश्चिम बंगाल इस साल अप्रैल में होने वाले राज्य चुनावों में टीएमसी, बीजेपी और लेफ्ट के बीच त्रिकोणीय लड़ाई देखने को मिलेगा। उन्‍होंने कहा बीजेपी कैडरों और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के बीच तुलना करते हुए तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा, "बीजेपी कैडर ट्रम्प समर्थकों की तरह वैसा ही व्यवहार करेंगे, जिस दिन वे चुनाव हार जाएंगे। ममता बनर्जी ने दावा किया कि जिस दिन भाजपा चुनाव हारती है, उसके कैडर और समर्थक ऐसा व्यवहार करेंगे।

ममता बनर्जी ने कृषि कानूनों का मुद्दा उठाया और भाजपा पर उसके "अडिग" दृष्टिकोण के लिए प्रहार किया। "देश एक खाद्य संकट को घूर रहा है। यदि भाजपा कृषि कानूनों पर अडिग रहती है, तो हमारे देश में भोजन की कमी होगी। किसान हमारे देश की संपत्ति हैं और हमें ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहिए जो उनके हित के खिलाफ हो। ," उसने कहा। टीएमसी सुप्रीमो ने दिल्ली की सीमाओं पर आंदोलन कर रहे किसानों द्वारा मांग की जा रही तीन कृषि कानूनों को तत्काल निरस्त करने की भी मांग की।

https://www.filmibeat.com/photos/feature/kingfisher-calendar-2021-superhot-model-photos-71351.html?src=hi-oi

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mamta Banerjee said- BJP has become junk party, its people will make a ruckus like supporters of Trump
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X