• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

West Bengal: ममता का पलटवार- 'मेरा अपमान कर सकती है BJP, लेकिन बंगाल का अपमान सहन नहीं करूंगी'

|

नई दिल्ली। West Bengal Assembly Elections 2021: पश्चिम बगंल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने विक्टोरिया मैमोरियल की घटना को लेकर निशाना शाधा है। उन्होंने कहा कि, "बीजेपी मेरा अपमान कर सकती है लेकिन बंगाल का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।" ममता बनर्जी ने बीजेपी को फर्जी पार्टी कहते हुए बंगाल के लोगों से कहा कि वह बीजेपी से पैसे ले लें मगर चुनाव के दौरान मतदान केंद्र पर जाकर तृणमूल कांग्रेस को ही वोट करें।

    Bengal Assembly Elections 2021: Mamta का नारा, हरे कृष्णा हरे राम, विदा हो BJP-वाम | वनइंडिया हिंदी

    Mamata Banerjee

    उन्होंने कहा, "बीजेपी तुम्हें पैसों का लालच दे सकती है। अगर वे ऐसा करते हैं तो आप पैसे ले लीजिएगा लेकिन वोट हमें ही दीजिएगा। बीजेपी पूरी तरह से फर्जी पार्टी है। वे मेरा अपमान कर सकते हैं, लेकिन मैं बंगाल का अपमान बर्दाश्त नहीं करूंगी। बीजेपी खुद बीजेपी का सम्मान नहीं करती है।"

    BJP को ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी का चैलेंज....तो 24 घंटे में छोड़ दूंगा राजनीति

    सुवेंदु अधिकारी जिन्होंने हाल ही में टीएमसी छोड़ बीजेपी का दामन थामा है, पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा, जो लालची हैं वह बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। ममता ने आगे कहा, "जो बीजेपी से जुड़ने के लिए कतार में हैं, मैं उनसे कहना चाहती हूं कि जल्दी करें, टीएमसी छोड़ दें! उन्हें कभी टीएमसी से टिकट [चुनाव लड़ने के लिए] नहीं मिला, इसलिए वे जा रहे हैं। भाजपा के पास तांडव पैदा करने के अलावा और कोई काम नहीं है।"

    विक्टोरिया मैमोरियल वाली घटना पर उन्होंने कहा, "मैं नेताजी के एक प्रोग्राम में गई थी लेकिन उनकी हिम्मत कैसे हुई! कुछ कट्टरपंथी देश के प्रधानमंत्री के सामने मुझे चिढ़ा रहे थे। वे मुझे नहीं जानते। अगर उन्होंने नेताजी के लिए नारे लगाए होते तो मैं उन्हें सलाम करती, लेकिन नहीं! इससे पहले उन्होंने रबिंद्रनाथ टैगोर का अपमान किया था।

    गौरतलब है नेताजी की जयंती पर भाजपा द्वारा विक्योरिया मैमोरियल में रखे गए एक कार्यक्रम में ममता बनर्जी के मंच पर चढ़ने के दौरान कुछ भाजपा समर्थकों ने जय श्री राम के नारे लगाए थे, जिसके बाद ममता नाराज हो गई थीं और इसे अपना अपमान कहा था।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Mamata Banerjee slams BJP Said- they can insult me ​​but insult of Bengal will not be tolerated
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X