• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एक्‍टर महेश आनंद की लाश के पास थी शराब की बोतल, TV था ऑन और प्‍लेट में था खाना

|

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने खलनायक महेश आनंद बीते शनिवार को अपने घर पर मृत पाए गए। साल 1980 और 1990 के दशक के लोकप्रिय अभिनेता महेश आनंद को उनकी लंबी और सख्त कद-काठी के लिए जाना जाता था। उन्होंने कई फिल्मों में मुख्य खलनायक की भूमिका निभाई थी। आनंद घर में ट्रैक सूट पहने मिले. बॉडी के पास प्लेट रखी हुई मिली, ज‍िसे देखकर लग रहा था कि उन्होंने खाना खाया था। शराब की एक बोतल भी एक्टर की बॉडी के पास मिली है। एक्टर के घर के बाहर लंच बॉक्स मिले हैं।

टीवी चालू था और पास में थी शराब की बोतल

टीवी चालू था और पास में थी शराब की बोतल

हालांकि महेश आनंद का पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट भी आ गया है जिसमें मौत को नेचुरल बताया गया है। महेश घर में 18 साल से अकेले ही रह रहे थे। शनिवार को जब मेड एक्टर के घर में आई तब दरवाजा नॉक करने पर कोई रिस्पांस नहीं मिला था। बाद में पड़ोसियों ने घर के अंदर से बदबू आने की शिकायत पुलिस से की। जब पुलिस दरवाजा तोड़कर घर के अंदर दाखिल हुई तो महेश को मृत पाया। इसके अलावा उनका टीवी चालू था। इतना ही नहीं, महेश की बॉडी डी-कम्‍पोज (खराब) होने लगी थी।

18 साल बाद किसी फिल्म में दिखे थे महेश...

18 साल बाद किसी फिल्म में दिखे थे महेश...

महेश आनंद ने 18 साल तक फिल्मों से दूर रहने के बाद प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी की फिल्म 'रंगीला राजा' साइन की थी। फिल्म के मिलने की कहानी शेयर करते हुए आनंद ने बताया था- मुझे निहलानी जी की ओर से एक मैसेज आया, जिसमें लिखा था- कॉल मी। मैंने उन्हें कॉल किया तो उन्होंने कहा - बेटा कितने बजे आओगे ऑफिस। मेरे पास ऑटो रिक्शा के तक पैसे नहीं थे। मैं बेहद तंगी से गुजर रहा था। निहलानी से मुलाकात के बारे में बात करते हुए महेश ने कहा- पहलाज जी ने कहा था मूवी लगभग पूरी हो चुकी है। लेकिन तुम्हारे लिए 6 मिनट का रोल है, जो तुम कर सकते हो।

महेश आनंद के बारे में खास जानकारी

महेश आनंद के बारे में खास जानकारी

महेश आनंद ने एक्ट्रेस मधु मल्होत्रा से साल 1992 में शादी की थी। बाद में उन्होंने साल 2015 में रसियन लेडी लाना से शादी रचाई। महेश आनंद का नाम एक्ट्रेस काटी ईरानी से भी जुड़ा था। काटी ईरानी एक्ट्रेस नीलम की चाची हैं। महेश आनंद की एक बड़ी बहन भी हैं और उनकी शादी तब हुई थी जब महेश आनंद महज 7 साल के थे। एक्ट्रेस किमी काटकर के साथ उन्होंने कॉलेज की पढ़ाई की थी। साल 1990 में खबर आई थी कि महेश आनंद ने रोड पर सो रहे तीन लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी थी। ऐसी भी खबरें थीं यह हादसा अमिताभ बच्चन के घर के सामने हुआ था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
After actor Mahesh Anand was found dead in his Versova flat, a post-mortem report conducted by the doctors suggested that the actor died naturally and ruled out any foul play. However, they have preserved viscera samples to investigate the exact cause of death. The initial investigations by the police and circumstantial evidence also suggest that the actor died in a very tragic and lonely way.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X