• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महाराष्ट्र में Coronavirus के 4 नए केस आए सामने, 38 पहुंचा संक्रमित मरीजों का आंकड़ा

|

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। सोमवार तक राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 38 हो गई है। सोमवार को नवी मुंबई और मुंबई में चार नए मामले सामने आए हैं। इसकी जानकारी राज्य के स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा दी गई है। जबकि एक और केस यवतमाल में सामने आया है। इसकी जानकारी यवतमाल के जिलाधिकारी एमडी सिंह ने दी।

Maharashtra Health Ministry: Four more positive cases of coronavirus, total reached to 38
    CoronaVirus : Maharashtra में 5 और Patients मिले, अब India में कुल कितने मरीज | वनइंडिया हिंदी

    महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के अब तक सबसे अधिक केस सामने आए हैं। यवतमाल के जिलाधिकारी एमडी सिंह ने कहा, 'एक और शख्स के कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है। वह दुबई से लौटा था।' कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए सीएम उद्धव ठाकरे और राज्य के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने जिलाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की और हालात का जायजा लिया है।

    कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए मुंबई पुलिस ने धारा 144 के तहत सैलानियों के साथ ग्रुप टूर पर रोक लगा दिया है।मुंबई पुलिस ने कहा है कि अगर कोई टूर ऑपरेटर इस आदेश की अनदेखी करता पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। महाराष्ट्र के अलावा केरल में कोरोना वायरस के 22 मामले सामने आए हैं। वहीं, यूपी में अभी तक 12 केस सामने आए हैं।

    कोरोना वायरस से लड़ने में राज्य अच्छी कोशिश कर रहे, केंद्र सरकार बहुत पीछे: चिदंबरम

    कोरोना वायरस को लेकर केंद्र और राज्य सरकारों ने लोगों से अपील की है कि वे घबराएं नहीं और सतर्कता बरतें। लोगों से भीड़भाड़ वाले इलाकों में ना जाने की अपील की गई है। कई राज्यों में स्कूल-कॉलेज और मॉल को बंद करने का आदेश दे दिया गया है। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए राज्य सरकारों द्वारा ये कदम उठाए गए हैं। दिल्ली में कोरोना वायरस को देखते हुए संसद में आने वाले लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग की जा रही है। इस वक्त संसद के बजट सत्र का दूसरा चरण चल रहा है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Maharashtra Health Ministry: Four more positive cases of coronavirus, total reached to 38
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X