• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महाराष्‍ट्र: नितिन गडकरी ने इशारों-इशारों में पहली बार इस तरह साधा शिवसेना पर निशाना

|

मुंबई। महाराष्ट्र में सरकार बनाने की खींचतान के बीच केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने राज्य में सरकार बनाने को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि हमारी पार्टी का विजन क्‍लियर है। हम सिर्फ सरकार बनाने के लिए काम नहीं करते। उन्होंने कहा कि आरएसएस और उससे जुड़ी हुई संस्थाएं राष्ट्र निर्माण के लिए काम करती रही हैं। आपको बता दें कि नितिन ने महाराष्‍ट्र में सरकार को लेकर सीधे तौर पर कुछ नहीं कहा। उन्होंने आगे कहा कि हमारे लिए विचारधारा बेहद जरूरी है लेकिन उससे ज्यादा जरूरी व्यक्तिगत संबंध भी हैं।

क्रिकेट और राजनीति में कुछ भी हो सकता है

क्रिकेट और राजनीति में कुछ भी हो सकता है

नितिन गडकरी ने कहा कि क्रिकेट और राजनीति में कुछ भी हो सकता है। कभी-कभी लगता है कि हम मैच हार गए हैं, लेकिन अंतिम नतीजे विरोधियों के उलट आ जाते हैं। उनका इशारा शिवसेना के भाजपा से गठबंधन तोड़ने और सरकार बनाने के लिए राकांपा-कांग्रेस से संपर्क साधने की ओर था।

क्रिकेट में गेंद तो दिख भी जाती है, राजनीति में वो भी नहीं दिखता

क्रिकेट में गेंद तो दिख भी जाती है, राजनीति में वो भी नहीं दिखता

नितिन गडकरी का बयान ऐसे वक्त आया है जब भाजपा से अलग हो चुकी शिवसेना कांग्रेस और राकांपा की मदद से सरकार बनाने का प्रयास कर रही है। तीनों दल संभावित सरकार के मार्गदर्शन के लिए न्यूनतम साझा कार्यक्रम का मसौदा तैयार कर चुके हैं। इस बीच प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बालासाहेब थोराट ने शुक्रवार को संवाददाताओं से कहा, ‘क्रिकेट में आप गेंद को देख सकते हैं लेकिन राजनीति में तो वह भी नजर नहीं आती।' उन्होंने यह बात गडकरी की टिप्पणी के जवाब में कही।

किसी की भी सरकार बने, परियोजनाओं पर असर नहीं

किसी की भी सरकार बने, परियोजनाओं पर असर नहीं

कार्यक्रम में गडकरी से पूछा गया कि अगर महाराष्ट्र में गैर-भाजपा सरकार बनी तो मुंबई समेत अन्य शहरों में विकास परियोजनाओं का क्या भविष्य होगा। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सरकारें बदलेंगी, लेकिन प्रोजेक्ट चलते रहेंगे। इसमें कोई परेशानी नहीं है। भाजपा, कांग्रेस या राकांपा किसी की भी सरकार बने, केंद्र सकारात्मक रहेगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Maharashtra Govt Formation: Like cricket, anything possible in politics says Nitin Gadkari.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X