• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'महाराष्ट्र में जो कुछ हो रहा है, सबकी मास्टरमाइंड भाजपा है', शिवसेना ने सामना में लगाई आरोपों की झड़ी

|
Google Oneindia News

मुंबई, 23 जून: महाराष्‍ट्र में एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद राज्‍य में उद्धव ठाकरे की सरकार डामाडोल हो चुकी है। बुधवार की रात सीएम उद्धव ठाकरे सीएम का बंगला छोड़ मातोश्री शिफ्ट हो गए। हालांकि शिवसेना नेता संजय राउत ने दो दिन पहले जब शिंदे अपने साथ बड़ी संख्‍या में विधायकों को लेकर नदारत हा गए थे तो कहा था भाजपा सरकार गिराना चाहती है लेकिन ये महाराष्‍ट्र है मध्‍यप्रदेश या राजस्‍थान नहीं हैं। वहीं शिंदे की वापसी को लेकर सारी उम्‍मीदों पर अब पानी फिरने के बाद शिवसेना ने अपने मुख पत्र सामना में एक बार फिर भाजपा को इस सबके लिए जिम्‍मेदार ठहराया है।

shivesena
    Maharashtra Political Crisis: Mallikarjun Kharge ने BJP को बताया जड़ | वनइंडिया हिंदी | *Politics

    शिवसेना ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए उठाया ये सवाल
    शिवसेना ने अपने पार्टी मुखपत्र के सामना के संपादकीय में लिखा है इस सबके पीछे भारतीय जनता पार्टी का मास्‍टरमाइंड है। शिवसेना लीडर एकनाथ शिंदे की बगावत के पीछे भाजपा का हाथ है। महाराष्‍ट्र की महाअघाड़ी सरकार में जो कुछ चल रहा है उसके लिए भाजपा इंकार कर रही है कि उसका इसमें कोई हाथ नहीं है तो क्‍यों भाजपा शासित दो प्रदेश इस पूरे एपिसोउ में शामिल हैं?

    सूरत के बाद गुवाहाटी में विधायकों को ठहराया गया है

    बता दें एकनाथ शिंदे की अगुवाई में महाराष्‍ट्र के बाग विधायकों के एक ग्रुप को मंगलवार को मुंबई से सूरत लाया गया। ।इसके बाद उन्‍हें गुवाहाटी ले जाया गया। इतना ही नहीं शहर के बाद एक लग्‍जरी होटल में उन्‍हें ठहराया गया है।

    असम सीएम पर भी शिवसेनास ने लगाया आरोप

    यहीं कारण है कि शिवसेना ने सामना में लिखा है कि भाजपा सं संबंधित दो राज्य इसमें शामिल है। इसके साथ ही शिवसेना ने भाजपा शासित दो राज्‍यों की संलिप्‍तता के अलावा असम के मुख्‍यमंत्री हिमंत बिस्‍वा सरमा के काफिले की उस रिसॉर्ट में जहां शिंदे समेत महाराष्‍ट्र के बागी विधायक ठहरे हैं वहां मौजूदगी पर भी सवाल उठाए हैं।

    शिंदे के बगावती तेवर के बाद उद्धव ठाकरे बोले- मेरा इस्तीफा तैयार है, कोई भी शिवसैनिक बन सकता है सीएमशिंदे के बगावती तेवर के बाद उद्धव ठाकरे बोले- मेरा इस्तीफा तैयार है, कोई भी शिवसैनिक बन सकता है सीएम

    Comments
    English summary
    Maharashtra Government Crisis: Shiv Sena alleges, BJP's mastermind behind what remained in Maharashtra
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X