• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अगर आपके पति एनडीए को वोट ना दें तो उन्हें खाना मत दीजिएगा- नीतीश कुमार

|

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में इस बार नेताओं के विवादित बयान लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस कड़ी में अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शामिल हो गए हैं। एक चुनावी रैली में नीतीश कुमार ने ऐसा बयान दिया है कि वह चर्चा का केंद्र बन गए हैं और विरोधी उनपर निशाना साध रहे हैं। नीतीश कुमार ने रैली को संबोधित करते हुए महिलाओं से कहा कि अगर आपके पति एनडीए को वोट नहीं देते हैं तो उन्हें खाना मत दीजिएगा। उन्होंने महिलाओं से अपील की कि वह अपने पतियों से कहें कि वह अपने मताधिकार का प्रयोग करें।

पतियों को भूखा रखिएगा

पतियों को भूखा रखिएगा

बिहार के झांझरपुर लोकसभा सीट के लिए चुनाव प्रचार के दौरान नीतीश कुमार ने महिलाओं से कहा कि अपने पतियों से कहिए कि वह अपना वोट जरूर दें। अगर वह एनडीए उम्मीदवार को वोट करते हैं तो उन्हें खाना दीजिएगा, लेकिन अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो उन्हें उस दिन भूखा ही रखिएगा। माना जा रहा है कि झांझरपुर में मुकाबला त्रिकोणीय है, यहां जदयू उम्ंमीदवार राम प्रीत मंडल, आरजेडी के उम्मीदवार गुलाब यादव और निर्दलीय उम्मीदवार देवेंद्र प्रसाद यादव मैदान में हैं।

इसे भी पढ़ें- पर्दे पर सबको 'खामोश' करने वाले शत्रुघ्न सिन्हा हमेशा शूट पर आते थे लेट, 'बैडमैन' ने खोले कई राज

त्रिकोणीय मुकाबला

त्रिकोणीय मुकाबला

बता दें कि झांझरपुर लोकसभा सीट पर 2014 में भाजपा ने जीत दर्ज की थी, लेकिन इस बार गठबंधन में यह सीट जदयू उम्मीदवार के खाते में गई है। वहीं आरजेडी ने इस बार मंगनी लाल मंडल को टिकट नहीं दिया और झांझरपुर से विधायक गुलाब सिंह को मैदान में उतारा है। नीतीश कुमार ने कहा कि पीएम मोदी ही देश के भीतरी और बाहरी समस्या का समाधान कर सकते हैं। वह आतंकवाद जैसी समस्या को खत्म कर सकते हैं।

लालू-राबड़ी काल की याद दिलाई

लालू-राबड़ी काल की याद दिलाई

आरजेडी की अगुवाई में बिहार में महागठबंधन पर भी नीतीश कुमार ने जमकर हमला बोला। नीतीश कुमार ने लोगों को लालू प्रसाद यादव और राबड़ी यादव के काले दिनों की याद दिलाई। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में कई विकास के काम हुए। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने जो काम किया है उसकी हम मजदूरी चाहते हैं, आप लोग राम प्रीत को वोट कीजिए। उन्होंने कहा कि अगर महागठबंधन वापस आता है तो वह लोगों को एक बार फिर से जाति और संप्रदाय में बाटेंगे।

इसे भी पढ़ें- राहुल के खिलाफ 'मोदी' ने दर्ज कराया मानहानि का केस, कहा- उनके बयान के बाद लोग उड़ा रहे मेरा मजाक

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Lok Sabha Elections 2019: Nitish Kumar says to women keep your hubbies hungry if they dont vote to NDA.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X