• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Lockdown के बीच सब्जियां और अंडे खरीदतीं नजर आईं TMC सांसद नुसरत जहां, तस्वीरें वायरल

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कहर बरपा रखा है, दुनिया के लगभग170 देश कोरोना महामारी से जूझ रहे हैं लेकिन कोरोना ने सबसे अधिक नुकसान इटली को पहुंचाया है। इटली में कोरोना वायरस से अब तक 10 हजार से अधिक लोगों की जान जा चुकी है, ये संख्या पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा है, तो वहीं भारत में भी कोरोना पीड़ितों की संख्या 1000 के पार पहुंच चुकी है, पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन है,जिसका आज छठा दिन है।

 घर से सब्जी-अंडे खरीदने निकलीं नुसरत जहां

घर से सब्जी-अंडे खरीदने निकलीं नुसरत जहां

इस दौरान केवल वो ही लोग घर से बाहर निकल रहे हैं, जिन्हें दैनिक सामानों की जरूरत है, इसी सिलसिले में मशहूर बंगाली अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां भी अपने घर से बाहर आईं और उन्होंने भी आम लोगों की तरह सब्जियां और अंडे खरीदें, नुसरत जहां की मास्क लगाए सामान खरीदते हुए फोटो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

यह पढ़ें: COVID-19: कनिका कपूर की चौथी रिपोर्ट भी निकली कोरोना पॉजिटिव, परेशान परिवार, जानिए अब कैसा है सिंगर का हाल

सोशल मीडिया पर वायरल हुई नुसरत की तस्वीरें

सोशल मीडिया पर वायरल हुई नुसरत की तस्वीरें

बता दें कि नुसरत की ये तस्वीरें कोलकाता के वार्ड नंबर 82 की चेतला मार्केट की हैं, लोग नुसरत की तस्वीरों पर काफी कमेंट कर रहे हैं, तस्वीरों को खुद नुरसत ने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है। मालूम हो कि इससे पहले भी नुसरत ने लोगों को हाथ धोने का महत्व समझाते हुए एक वीडियो शेयर किया था, हालांकि उस वक्त लोगों ने उन्हें पानी वेस्ट करने के लिए जमकर ट्रोल किया था।

नुसर को किया गया था ट्रोल

नुसर को किया गया था ट्रोल

दरअसल नुसरत ने जो वीडियो शेयर किया था, उसमें वो हाथ धोती हुई नजर आ रही थीं, लेकिन इसी के साथ वीडियो में ये भी साफ दिख रहा था कि जितनी देर वो अपने हाथों पर साबुन मलती हैं, उनका नल उतनी देर चालू रहता है,इसी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल किया गया था, बावजूद इसके नुसरत जहां लोगों को जागरूक करने का काम लगातार कर रही हैं।

 कुछ खास बातें

कुछ खास बातें

  • कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए हाथ को करीब 20 सेकेंड तक धोएं। हाथों से बैक्टीरिया साफ करने के लिए सेनेटाइजर का इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • इसके लिए अल्कोहल आधारित हैंड रब का भी इस्तेमाल किया जा सकता है। भीड़भाड़ वाले इलाकों में जाने से बचिए जिन लोगों को खांसी या जुकाम हो, उनके संपर्क में ना आएं।
  • अपने नाक-मुंह और आंखों को बार-बार टच ना करें।
  • अगर आपको खांसी, जुकाम या बुखार हो तो तुरंत डॉक्टर के पास जाएं। खांसते और छींकते समय नाक-मुंह पर रूमाल या टिशू पेपर रख लें।

यह पढ़ें: Lockdown: पीएम मोदी विश्व के बेस्ट नेता हैं, वो जरूर देश को कोरोना संकट से बाहर निकाल लेंगे: कंगना

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bengali Actress and TMC MP Nusrat Jahan Visit Market And Bought Eggs And Vegetables, Her Pictures goes Viral, here is Pictures, please have a look.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X