• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Lockdown: AP के चित्तूर में यूपी-बंगाल के मजदूरों का विरोध प्रदर्शन, घर भेजने की मांग

|

नई दिल्ली- आंध्र प्रदेश के चित्तूर में बड़ी तादाद में प्रवासी मजदूरों ने प्रदर्शन किया है। ये मजदूर अपने गृह राज्यों में भेजे जाने की मांग को लेकर हंगामा रकर रहे हैं। जो मजदूर घर वापसी को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं, वो उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल के बताए जा रहे हैं। उनकी शिकायत है कि पिछले 40 दिनों में भी उन्हें घर भेजे जाने का इंतजाम नहीं किया गया है।

Lockdown-Demonstration of migrant laborers of WB-UP in Chittoor,demand to be sent home

आंध्र प्रदेश के चित्तूर में बड़ी संख्या में प्रवासी मजदूर प्रदर्शन कर रहे हैं। वे अब हर हाल में अपने मूल स्थानों की ओर वापस जाना चाह रहे हैं, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से जारी लॉकडाउन के चलते ये मुमकिन नहीं हो पा रहा है। हंगामा करने वाले सारे मजदूर उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल के बताए जा रहे हैं। मजदूरों का आरोप है कि "पिछले 40 दिनों में भी हमारे लौटने का कोई इंतजाम नहीं किया जा सका है। "

बता दें कि आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस के अब तक कुल 1,930 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें 43 नए मामले एक दिन के अंदर सामने आए हैं। हालांकि, एक दिन में ही वहां 45 मरीज ठीक भी हुए हैं और कुल ठीक होने वालों की संख्या 887 हो चुकी है। इस दौरान 3 और लोगों की मौत भी हुई, जिनको मिलाकर मरने वालों का कुल आंकड़ा प्रदेश में 44 तक पहुंच चुका है।

गौरतलब है कि पूरे देश की बात करें तो इस वक्त देश में कोरोना संक्रमितों का कुल मामला 62,939 तक पहुंच चुका है। देश में बीते 24 घंटों में 3,277 नए मरीज सामने आए हैं। इनमें से 19,358 ठीक भी हो चुके हैं, जिनमें से 1,511 लोग बीते एक दिन में ही स्वस्थ घोषित हुए हैं। लेकिन, कोरोना से मरने वालों का भी ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है और अब तक देश में कोरोना से मौतों की संख्या बढ़कर 2,109 हो चुकी है, जिनमें से 128 पिछले एक दिन में मरे हैं।

इसे भी पढ़ें- Delhi: 24 घंटे में Coronavirus के 381 नए केस, आज 5 की मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Lockdown-Demonstration of migrant laborers of WB-UP in Chittoor,demand to be sent home
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X