• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

RIMS में लालू से मिलने के बाद तेज ने कहा-मेरे पिता की हालत काफी खराब, बेहतर इलाज की जरूरत

|

रांची। चारा घोटाले में सजा काट रहे बिहार के पूर्व सीएम और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव का इलाज रिम्स में हो रहा है, मंगलवार को उनके बड़े बेटे तेज प्रताप उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे थे, पिता से मिलने के बाद मीडिया से मुखातिब हुए तेज प्रताप ने कहा कि उनके पिता की हालत ठीक नहीं है, उनका शुगर लेवल काफी बढ़ा हुआ है और चेहरे पर काफी सूजन है, उनकी हालत दिन-प्रतिदिन खराब हो रही है, उन्हें एक बेहतर स्वास्थ्य सेवा की जरूरत है।

'मेरे पिता की हालत काफी खराब, बेहतर इलाज की जरूरत'

'मेरे पिता की हालत काफी खराब, बेहतर इलाज की जरूरत'

पूरे तीन महीने बाद पिता से मिलने पहुंचे तेज ने करीब दो घंटे लालू यादव के साथ बिताए, कहा जा रहा है कि तेज, अपने पिता से अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के तलाक वाले मामले में बात करने रिम्स पहुंचे थे। अपने पिता की सेहत के प्रति चिंता व्यक्त करते हुए तेज ने कहा कि मैं भोलेनाथ से प्रार्थना करता हूं कि वो मेरे पिता को जल्द से जल्द से ठीक करें।

यह पढ़ें: शाहरुख-गौरी पर हुई ED की कारवाई, 70 करोड़ की संपत्ति जब्त, जानिए क्या है मामला?

अपने अर्जुन को मुकुट पहना दिए हैं: तेज प्रताप

अपने अर्जुन को मुकुट पहना दिए हैं: तेज प्रताप

साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि इस बार का बिहार विधानसभा चुनाव पूरी मजबूती से लड़ा जाएगा, तेज ने कहा कि जैसे झारखंड में भाजपा सरकार को उखाड़ फेंका गया, उसी तरह बिहार में भी नीतीश सरकार को उखाड़ फेंका जाएगा, अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव के सवाल पर उन्‍होंने कहा कि अर्जुन को मुकुट पहना दिए हैं, राजा घोषित कर दिए हैं, उसको आशीर्वाद दे दिए हैं।

 तेज प्रताप ने ग्वाले का भेष धरा था...

तेज प्रताप ने ग्वाले का भेष धरा था...

मालूम हो कि इस मुलाकात से चंद रोज पहले ही तेज प्रताप ने ग्वाले का भेष धरा था, तेज प्रताप ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसे में वह गाय का दूध दुहते हुए भी नजर आ रहे थे, तेज प्रताप ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि हम कृष्ण के वंशज हैं, पापियों के विनाश के लिए हीं हमारा जन्म होता है! किसी को संदेह है तो कंस और कौरवों का इतिहास पढ़ ले।

यह पढ़ें: जानिए सलमान खान ने सीएम कमलनाथ को क्यों कहा अपना 'Younger Brother'?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Former Bihar Health Minister Tej Pratap Yadav says My father and former Bihar Chief Minister Lalu Prasad’s health conditions is declining day by day and he needed better medical treatment, His face is swollen.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X