• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बाबुल सुप्रियो के आरोप पर कोलकाता पुलिस का जवाब- मंत्री ने Twitter पर दी गलत और झूठी जानकारी

|

कोलकाता। कोलकाता पुलिस ने केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया है, कोलकाता पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से सुप्रियो को जवाब देते हुए लिखा है कि बाबुल सुप्रियो द्वारा किया गया ये ट्वीट पूरी तरह से गलत है, कोलकाता पुलिस ने सोमनाथ दास के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया है।

कोरोना वैक्सीन: ऑक्सफोर्ड ही नहीं, ये 6 वैक्सीन भी पहुंच चुकी हैं थर्ड फेज के ट्रायल में

बाबुल सुप्रियो ने Twitter पर दी गलत और झूठी जानकारी

दरअसल केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट किया था कि एमआर बांगुर अस्पताल की हालत दिखाने वाला वीडियो, जिसे सोमनाथ दास ने पोस्ट किया था, के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने केस दर्ज किया है, वह कोरोना के संदिग्ध मरीज थे, उनकी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई, उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

बाबुल सुप्रियो ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया

12 अगस्‍त को रूस से आ रही है पहली कोरोना वायरस वैक्‍सीन, जानिए इसके बारे में सबकुछ

मालूम हो कि केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने बुधवार को एक वीडियो Tweet किया था, जो कि सोमनाथ दास ने बनाया था, उस वीडियो में कथित तौर पर एक मृत मरीज को एक राजकीय अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में दिखाया गया है, सुप्रियो के इस ट्वीट पर विवाद हो गया है, इस वीडियो पर पश्चिम बंगाल सरकार ने भी सवाल उठाते हुए कहा कि बीजेपी तो फेक न्यूज फैलाने में माहिर है।

आइसोलेशन वार्ड में शव

बता दें कि शेयर किए गए वीडियो कथित तौर पर कोलकाता के नोडल अस्पतालों में से एक एमआर बांगुर के एक आइसोलेशन वार्ड के अंदर कोविड-19 रोगी (सोमनाथ दास)द्वारा लिया गया था, वीडियो का सबसे चौंकाने वाला हिस्सा वार्ड में पड़े दो शव हैं, जिन्हें निकालने का इंतजार किया जा रहा है, यहां तक कि अन्य मरीज भी इधर-उधर घूमते और चिकित्सा की प्रतीक्षा करते नजर आ रहे हैं।

अस्पताल में फोन के इस्तेमाल पर रोक

पश्चिम बंगाल के वरिष्ठ मंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस महासचिव पार्थ चटर्जी ने न्यूज एजेंसी PTI ने कहा कि वीडियो की सत्यता का पता लगाने की जरूरत है और यदि यह सही पाई जाती है, तो प्रशासन उचित कदम उठाएगा, हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद राज्य के अस्पतालों में मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर रोक लगा दी गई है।

यह पढ़ें: Arnab Goswami Attacked: अर्नब गोस्वामी पर हुए हमले की निंदा करते हुए जावड़ेकर ने कहा-लोग असहिष्णु हो गए हैं..

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Union Minister and BJP MP Babul Supriyo on Wednesday shared a tweet asking if the boy who had shot a video describing the condition of a Kolkata hospital, has been booked by Kolkata Police.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X