रेणुका चौधरी के बयान के बाद किरण रिजिजू ने वापस लिया अपना ट्वीट

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। आम बजट पर राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जिस तरह से संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी पर तंज कसा था, उसके बाद यह विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक तरफ जहां कांग्रेस प्रधानमंत्री मोदी से माफी की मांग कर रही है तो दूसरी तरफ केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने इस पूरे विवाद को नई हवा दे दी। दरअसल किरण रिजिजू ने रामायण सीरियल का एक क्लिप ट्विटर पर साझा किया था, जिसपर काफी विवाद हुआ था, विवाद के बाद रिजिजू ने अपना ट्वीट वापस ले लिया है और इस पर सफाई दी है।

kiren rijiju

दरअसल संसद में जब प्रधानमंत्री अपना भाषण दे रहे थे रेणुका चौधरी ठहाके लगाकर हंस रहीं थी, जिसपर प्रधानमंत्री मोदी ने तंज कसते हुए कहा था कि सभापति महोदय रेणुकाजी को मत रोकिए रामायण सीरियल के बाद पहली बार इस तरह की हंसी सुनने को मिल रही है। पीएम के बयान के बाद रिजिजू ने रामायण सीरियल का एक वीडियो क्लिप साझा किया था जिसमे सुपर्णखा को हंसते हुए दिखाया गया था। रिजिजू के इस बयान के बाद रेणुका चौधरी ने कहा था कि यह काफी आपत्तिजनक है, मैं इसके खिलाफ संसद में प्रिविलेज ऑफ मोशन फाइल करुंगी।

रेणुका चौधरी के बयान के बाद रिजिजू ने उस वीडियो को वापस लेते हुए ट्वीट किया कि कांग्रेस का कहना है कि यह ब्रीच ऑफ प्रिविलेज है, राज्यसभा के सभापति के बयान के बाद इस तरह का व्यवहार नहीं किया जाना चाहिए था, मैं सिर्फ इस बात का जिक्र कर रहा था कि किस बात पर प्रधानमंत्री मोदी नाराज थे। रिजिजू ने ट्वीट करते हुए पहले लिखा था कि रेणुका चौधरी की इस तरह की हंसी के बाद भी प्रधानमंत्री झुंझलाए नहीं थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kiren Rijiju takes back his tweet on Renuka Chaudhary after controversy. He says Congress says it's a breach of privilege.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.