• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: भूस्खलन और पानी के तेज बहाव में बह गया पूरा परिवार, नहीं चला किसी का पता

|
    Kerala Flood: आंखों के सामने बहा पूरा परिवार ,Watch Video | वनइंडिया हिंदी

    बेंगलुरु। केरल में मुसलाधार बारिश के बाद डैम से छोड़े गए पानी की वजह से बाढ़ के हालात पैदा हो गए हैं। स्थिति ऐसी हो गई है कि लोगों को घरों में पानी भर चुका है और लोग राहत शिविरों में शरण लेने के लिए मजबूर हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर केरल बाढ़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे केरल के मल्लपुरम का बताया जा रहा है। इस वीडियो में एक शख्स दिखाई दे रहा है जो बारिश के पानी से बचने का प्रयास कर रहा है। वह शख्स सारथ, कोट्टाकुन्नु में अपने घर के बाहर खड़े होकर अपनी मां से बात कर रहा था कि तभी चंद सेकेंड में उसका परिवार उजड़ जाता है।

    kerala rain

    इस घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है जिसमें आखिरी समय में शख्स सारथ और उसकी मां दोनों बारिश को देख रहे थे कि तभी अचानक लैंडस्लाइड होता है। जिसमें उसकी मां पानी के तेज बहाव में बह जाती है। केवल शख्स ही जो कि किसी तरह से घर के कोने तक पहुंचने में सफल होता है। इस हादसे में सारथ की मां के अलावा उसकी पत्नी और एक बच्चा जो की घर में था लापता है। यह घटना शुक्रवार की है। घटना के बाद से अभी तक लापता हुए परिवार के सदस्यों का कोई पता नहीं चला। फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

    बता दें कि केरल में भारी बारिश की वजह से जनजिवन अस्त-व्यस्त हो गया है। बारिश के बाद कई इलाकों में जलभराव की वजह से यातायात पर भी बुरा असर पड़ा है। राज्य में भारी बारिश को देखते हुए दक्षिण रेलवे ने शनिवार को कई ट्रेनों को रद्द कर दिया है और कईयों के टाइम टेबल और रूट में बदलाव किया है। जानकारी के मुताबिक राज्य में लगातार हो रही बारिश की वजह से कम से कम 28 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 27 लोग घायल बताए जा रहे हैं और सात लापता है।

    यह भी पढ़ें- केरल बाढ़: बचाव दल ने बचाई नवजात की जान, आर्मी जवान की गोद में बच्चे की तस्वीरें वायरल

    English summary
    kerala rain: Entire Family and House Wash Away After Landslide in Mallapuram, see video
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X