• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

स्‍मृति ईरानी का नाम लेकर KBC कंटेस्‍टेंट ने जीते 12.50 लाख रुपए, राहुल गांधी की हार पर हुई थी बात

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली। कौन बनेगा करोड़पति शो का 11वें के आखिरी शो में आखिरी कंटेस्टेंट सुखविंदर कौर ने 25 लाख रुपये के सवाल पर खेल छोड़कर इस खेल का बतौर कंटेस्टेंस्ट खेल छोड़ा। इसके बाद कर्मवीर स्पेशल से केबीसी खत्म हुआ। इस केबीसी में केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी को भी लेकर एक सवाल पूछा गया। इस सवाल के जवाब पर 12.5 लाख रुपए जीतने थे। तो जानिए क्‍या था सवाल और कंटेस्‍टेंट ने सही जवाब दिया या नहीं।

सवाल था- लोकसभा में राहुल गांधी को हराने के बाद स्मृति ईरानी ने क्या कहा था

सवाल था- लोकसभा में राहुल गांधी को हराने के बाद स्मृति ईरानी ने क्या कहा था

केबीसी में सवाल पूछा गया कि लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी को हराने के बाद स्मृति ईरानी ने क्या कहा था? सवाल कुछ इस तरह पूछा गया कि 2019 में लोकसभा सीट जीतने के बाद किसने ये ट्वीट किया था कि कौन कहता है कि आसमान में सुराख नहीं हो सकता? सुखविंदर कौर ने इसका जवाब स्‍मृति ईरानी के तौर पर देकर 12.5 लाख रुपए जीते।

कर्मवीर प्रतियोगी के रूप में इंफोसिस फाउंडेशन की चेयरपर्सन सुधा मूर्ति ने शिरकत की

कर्मवीर प्रतियोगी के रूप में इंफोसिस फाउंडेशन की चेयरपर्सन सुधा मूर्ति ने शिरकत की

अमिताभ बच्चन का मशहूर शो 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 11 का फिनाले शुक्रवार को प्रसारित हुआ। पहले एपिसोड से ही शो दर्शकों की पसंद बना रहा। अमिताभ बच्चन का अंदाज इस बार भी शो की टीआरपी बढ़ाने में कामयाब रहा। आखिरी एपिसोड में कर्मवीर प्रतियोगी के रूप में इंफोसिस फाउंडेशन की चेयरपर्सन सुधा मूर्ति ने शिरकत की। कर्नाटक के हुबली की रहने वालीं सुधा मूर्ति टीचर और जानी मानीं लेखिका भी हैं। सुधा मूर्ति ने करीब 33 किताबें लिखी हैं और इंफोसिस फाउंडेशन के जरिए 60 हजार लाइब्रेरी की स्थापना की है। साथ ही स्कूलों का निर्माण भी करवाया है। सुधा मूर्ति जब शो में पहुंचीं तो अमिताभ बच्चन ने खुद उनके पैर छुए।

 सूधा मूर्ति ने जीता 25 लाख

सूधा मूर्ति ने जीता 25 लाख

सुधा मूर्ति शो में 25 लाख रुपये जीतने में कामयाब रहीं। अमिताभ बच्चन सुधा मूर्ति से कहते हैं कि 'आप वहां से चलकर आ रही थीं तो आप इधर जाना चाह रही थीं।' इस दौरान अमिताभ अपनी सीट की ओर इशारा करके कहते हैं। सुधा मूर्ति कहती हैं कि 'मुझे मालूम नहीं था।' आगे अमिताभ कहते हैं कि 'ऐसे में तो हमारी नौकरी खतरे में पड़ जाती।' इतना सुनते ही सेट पर मौजूद सभी दर्शक हंसने लगते हैं।

English summary
Kaun Banega Crorepati ' s candidate won 12.50 lakhs for Smriti Irani, asked question on concerns on Rahul Gandhi ' s loss.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X