कर्नाटक: सेक्‍स रैकेट चलाते पकड़ा गया कांग्रेस का जिला अध्‍यक्ष, 2 लड़कियां छुड़ाई गईं

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बेंगलुरू। कर्नाटक में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है। इसी के मद्दनजर कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी दौरे पर दौरे कर रहे हैं। राहुल गांधी ने इस चुनाव में अभी जान फूंकने में लगे हुए हैं लेकिन उन्‍हीं की पार्टी के एक नेता की गंदी हरकत ने कांग्रेस को शर्मिंदा कर दिया है। जी हां कर्नाटक के तुमाकुरू में कांग्रेस के जिलाध्‍यक्ष रामकृष्‍णैया को जिस्‍मफरोशी का रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। क्राइम ब्रांच ने यह गिरफ्तारी की है। रामकृष्‍णैया के अलावा तीन अन्‍य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। उनके चंगुल से दो लड़कियों को मुक्‍त कराया गया है जिन्‍हें जबरन जिस्‍मफरोशी के धंधे में धकेला गया था।

कर्नाटक: सेक्‍स रैकेट के आरोप में पकड़ा गया कांग्रेस का जिला अध्‍यक्ष, 2 लड़कियां छुडाई गईं

जानकारी के मुताबिक सिटी क्राइम ब्रांच (सीसीबी) के अधिकारियों ने शनिवार को पीन्या पुलिस थाना क्षेत्र के पुलियारिदारुल्लू में एक घर पर छापेमारी के दौरान इस सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। इसी घर से कांग्रेस नेता रामकृष्‍णैया की भी गिरफ्तारी हुई। सीसीबी ने इस घर से दो लड़कियों को मुक्‍त कराया जो इस गंदे धंधे में शामिल थीं। इनमें से एक लड़की नाबालिग बतायी जा रही है। पीन्या पुलिस थाने में इस मामले में FIR दर्ज कर ली गई है। तुमाकुरू के ही रहने वाले कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमिटी (KPCC) के अध्यक्ष जी परमेश्वरा जल्द ही रामकृष्णैया के खिलाफ ऐक्शन ले सकते हैं। Read Also- मौसी के घर पर 20 साल से रह रहा था भतीजा, मौसा को हुआ कुछ ऐसा शक कि कर दिया ये हश्र

रामकृष्‍णैया की गिरफ्तारी के बाद भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर कड़ा हमला बोला है। बीजेपी कर्नाटक ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि क्‍या राहुल गांधी को रेप स्‍कैम के बारे में पता है। जिला अध्‍यक्ष की ऐसे मामले में गिरफ्तारी कांग्रेस के लिए मुसीबत बन सकती है क्‍योंकि इससे पार्टी की छवि जरूर खराब होगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Karnataka's Tumakuru district Congress president Ramakrishnaiah, who has been accused of allegedly being involved in a prostitution racket, has been arrested by the Crime Branch officials yesterday.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.