• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: लाइव वीडियो में एक्ट्रेस रागिनी के छलके आंसू, 4 महीने जेल में बिताकर जमानत पर हुईं रिहा

|

Kannada Actress Ragini Dwivedi Video: सैंडलवुड ड्रग्स केस में चार महीने से भी अधिक समय जेल में बिताने वालीं कन्नड़ ऐक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लाइव फैंस से बात किया और अपने बुरे दौर के बारे में बताया। इस दौरान अपना दर्द शेयर करते हुए रागिनी भावुक भी हो गईं। आपको बता दें कि रागिनी पिछले महीने जनवरी में ही जमानत पर रिहा होकर जेल से बाहर आई हैं। एक्ट्रेस ने फैंस से बात करते हुए कहा कि कुछ भी हो जाए वह हार नहीं मानेंगी और अपने चाहने वालों से जुड़ी रहेंगी।

कन्नड़ ऐक्ट्रेस ने वीडियो में शेयर किया दर्द

कन्नड़ ऐक्ट्रेस ने वीडियो में शेयर किया दर्द

पिछले साल बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के तार उधेड़ रही हैं। अब तक एनसीबी की रडार में कई फिल्मी हस्तियां आ चुकी हैं, कन्नड़ ऐक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी को भी इसी सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था। जमानत पर रिहा होने के बाद अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लाइव अपने फैंस के साथ बात किया। लाइव सेशन में उन्होंने फैंस को आश्वासन दिया कि वह सोशल मीडिया और वीडियो के जरिए उनसे संपर्क बनाए रखेंगी।

कूकिंग और मजेदार वीडियो पोस्ट करती रहूंगी: रागिनी

कूकिंग और मजेदार वीडियो पोस्ट करती रहूंगी: रागिनी

19.43 मिनट के लाइव सेशन में रागिनी द्विवेदी कहती हैं कि मैं यहां आपके चेहरे पर मुश्कुराहट लाने और बेहतर महसूस कराने के लिए आई हूं। आप लोगों के साथ बने रहने के लिए मैं कूकिंग और मजेदार वीडियो पोस्ट करती रहूंगी। रागिनी ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'खुशी के आंसू... 2021 में बहुत सी और भी बेहतरीन चीजें होने वाली हैं।' वीडियो में एक्ट्रेस ने अपने आलोचकों को जवाब देते हुए कहा, 'मुझे नहीं पता मेरे परिवार और मुझपर भद्दे कमेंट करने वाले लोगों को किस प्रकार की खुशी मिलती होगी, खैर मुझे उनपर ध्यान ही नहीं देना है।'

रागिनी पर लगे इंटरनैशनल ड्रग सिंडीकेट से संबंध के आरोप

रागिनी पर लगे इंटरनैशनल ड्रग सिंडीकेट से संबंध के आरोप

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'मैं उन लोगों से इतना जरूर कहना चाहूंगी कि वो जाकर अपने कमेंट्स को फिर से पढ़े क्योंकि मैं चाहती हूं कि वह ये फील करें कि अगर कोई उनपर या उनके परिवार पर ऐसी भद्दी फब्तियां कसे तो उन्हें कैसा लगेगा।' आपको बता दें कि एक्ट्रेस रागिनी को पिछले वर्ष 4 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था। रागिनी के अलावा पुलिस ने ऐक्ट्रेस संजना गलरानी को भी इस केस में गिरफ्तार किया था। रागिनी पर इंटरनैशनल ड्रग सिंडीकेट संबंध होने के आरोप लगाए गए, इस साल 21 जनवरी, 2021 को उन्हें जमानत पर रिहा किया गया है।

Sushmita Sen का ब्वायफैंड रोहमन के साथ ब्रेकअप की अटकलों के बीच, एक्ट्रेस ने लेटेस्ट पोस्ट में बोली ये बात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kannada actress Ragini Dwivedi talks to fans after spending 4 months in jail weeping in live video
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X