• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महाराष्‍ट्र में पप्‍पू सेना को मेरे अलावा कुछ दिख नहीं रहा, मैं जल्‍दी आऊंगी: कंगना रनौत

|

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई में सांप्रदायिक नफरत फैलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया गया है। यह आदेश बांद्रा कोर्ट ने दिया है। मोहम्‍मद साहिल अशरफ अली सैय्य नाम के एक शख्स ने कंगना के खिलाफ मुंबई की बांद्रा कोर्ट में अर्जी लगाते हुए कहा था कि कंगना रनौत अपने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड में हिंदू-मुस्लिम समुदाय में झगड़ा कराने की कोशिश करती हैं। उनका कहना है कि कंगना दोनों समुदायों के बीच नफरत को बढ़ावा देती हैं। ऐसे में कंगना पर सांप्रदायिकता को बढ़ावा देने का आरोप हैं जिसके चलते बांद्रा कोर्ट में कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के आदेश दे दिए हैं।

महाराष्‍ट्र में पप्‍पू सेना को मेरे अलावा कुछ दिख नहीं रहा, मैं जल्‍दी आऊंगी: कंगना रनौत
    Kangana Ranaut के खिलाफ दर्ज हो FIR, Bandra Magistrate Court ने दिया आदेश | वनइंडिया हिंदी

    कोर्ट के आदेश के बाद कंगना रनौत का रिएक्शन सामने आया है। कंगना ने एक ट्वीट कर महाराष्‍ट्र सरकार पर निशाना साधा है। कंगना ने कहा कि महाराष्ट्र में पप्पू सेना को मेरे अलावा कुछ दिख नहीं रहा है। मुझे ज्यादा याद मत करो, मैं वहां जल्द आऊंगी। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, ''कौन कौन नवरात्रि का व्रत रख रहा है? आज के नवरात्रि उत्सव में क्लिक की गयीं तस्वीरें, मैं भी व्रत कर रही हूं। इस बीच मेरे ऊपर एक और एफआईआर हो गयी है। महाराष्ट्र में पप्पू सेना को मेरे अलावा कुछ दिख नहीं रहा है। मुझे ज्यादा याद मत करो, मैं वहां जल्द आऊंगी।'' बता दें कि कंगना रनौत पर सांप्रदायिक नफरत फैलाने के आरोप है जिसके चलते उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए कहा है।

    जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक साहिल अशरफ ने कोर्ट के सामने कंगना रनौत के सारे ट्वीट भी रखे। अब कोर्ट के आदेश के बाद कंगना पर आईपीसी की धारा 156 (3) के तहत मुकदमा दर्ज किया जा सकता है। एफआईआर के बाद कंगना से पूछताछ होगी और अगर कोई पुख्‍ता सबूत मिलता है तो कंगना गिरफ्तार भी हो सकती हैं। उल्‍लेखनीय है कि कंगना रनौत अक्सर ही अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अपने ट्वीट के चलते कंगना अक्सर विवादों में रहती हैं। कंगना ने 21 सितंबर को जारी अपने ट्वीट में कहा था कि जिन लोगों ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) का विरोध किया था वही लोग कृषि कानूनों का विरोध कर देश में आतंक का माहौल कायम करना चाहते हैं। तुमाकुरु न्यायालय के निदेर्श पर कंगना के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

    हिन्दू युवक से शादी और तनिष्क विज्ञापन का समर्थन करने पर महिला हुई ट्रोल, दर्ज कराया ऑनलाइन उत्‍पीड़न का मुकदमा

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Kangana Ranaut reacts as Bandra court orders FIR against her: ‘Pappu sena in Maharashtra seems to be obsessing over me’.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X