• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना रनौत को मिला महाराष्‍ट्र राज्यपाल का साथ, उद्धव सरकार के 'बेतुके व्‍यवहार' पर जताई नाराजगी

|

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस पर बीएमसी द्वारा चलाए जाने के बाद महाराष्‍ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार की जमकर आलोचना हो रही है। महाराष्‍ट्र की महाअघाड़ी सरकार में शामिल एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने भी इस पर अपना विरोध जताया था। वहीं महाराष्‍ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्‍यारी ने भी इस पर अपनी नाराजगी जताई है। कंगना रनौत के आफिस पर की गई कार्रवाई को लेकर कोश्‍यारी ने महाराष्‍ट्र मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के प्रमुख सलाहकार को तलब किया है।

कोश्‍यारी ने महाराष्‍ट्र सीएम के इस 'बेतुके सलूक' पर जताई नाराजगी

कोश्‍यारी ने महाराष्‍ट्र सीएम के इस 'बेतुके सलूक' पर जताई नाराजगी

बता दें महाराष्‍ट्र में शिवसेना की कांग्रेस और एनसपी की सरकार बनने और सीएम उद्धव ठाकरे के सीएम की कुर्सी पर बैठने के बाद से ही गवर्नर कोश्यारी और उनके रिश्ते बहुत तनावपूर्ण रहे हैं। वहीं अब कंगना रनौत और महाराष्‍ट्र सरकार के बीच चल रही वार में अब कंगना को राज्यपाल कोश्‍यारी का साथ मिल चुका है। सूत्रों के अनुसार महाराष्‍ट्र राज्यपाल कोश्यारी ने गुरुवार को सीएम उद्वव ठाकरे के प्रमुख राजनीतिक सलाहकार अजॉय मेहता को तलब कर महाराष्‍ट्र मुख्‍यमंत्री के इस 'बेतुके सलूक' पर अपनी नाराजगी जाहिर की। वरिष्ठ अधिकारियों के मुताबिक, गवर्नर ने मेहता के जरिए सीएम को सख्त संदेश भेजा है। राज्‍यपाल ने मेहता के जरिए सीएम को सख्त संदेश भेजा है।

    Kangana Ranaut ने Shivsena को बताया सोनिया सेना, Uddhav Thackrey पर फिर निशाना | वनइंडिया हिंदी
    राज्यपाल कोश्यारी ने प्रकरण पर रिपोर्ट मांगी है

    राज्यपाल कोश्यारी ने प्रकरण पर रिपोर्ट मांगी है

    मालूम हो कि राज्य सरकार के खिलाफ बयान देने के बाद कंगना रनौत के ऑफिस को बीएमसी ने ढहा दिया था। शिवसेना शासित बृहद मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने कंगना रनौत के बांद्रा स्थित ऑफिस को ढहाने के बाद महाराष्‍ट्र सरकार की हर तरफ निंदा हो रही है। कोश्यारी ने सीएम के प्रमुख सलाहकार अजॉय मेहता को रानौत के बयानों और बंगले को गिराने से पैदा होने वाली स्थिति पर चर्चा करने के लिए तलब किया था। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "राज्यपाल ने कंगना रनौतप्रकरण की अयोग्य संभाल पर नाराजगी जताई। राज्य सरकार के खिलाफ बयान जारी करने के एक दिन बाद उनके कार्यालय को तोड़ दिया गया। मेहता को कहा गया कि कोश्यारी की बातों को ठाकरे तक पहुँचाया जाए। दोनों के बीच लगभग 20 मिनट तक चले जहाँ पूरे मामले पर चर्चा हुई। राज्यपाल कोश्यारी ने प्रकरण पर रिपोर्ट मांगी है।

    मुंबई के वकील ने कंगना के खिलाफ मुंबई पुलिस में दर्ज करवाई ये रिपोर्ट

    मुंबई के वकील ने कंगना के खिलाफ मुंबई पुलिस में दर्ज करवाई ये रिपोर्ट

    गौरतलब है कि बीएमसी ने बांद्रा स्थित कंगना रनौत के दफ्तर में अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया जिसके बाद कोर्ट ने बीएमसी को इस कार्रवाई पर रोक लगाने का आदेश दिया हैं। वहीं अब एक वकील ने कंगना के खिलाफ मुंबई के विक्रोली थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। साथ ही उन पर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने का आरोप लगाया है।

     वीडियो को आधार बनाकर दर्ज की शिकायत

    वीडियो को आधार बनाकर दर्ज की शिकायत

    ये शिकायत बॉम्बे हाईकोर्ट के वकील नितिन ने दर्ज करवाई है। उसने आरोप लगाया है कि बुधवार को बीएमसी की कार्रवाई के बाद कंगना रनौत ने एक वीडियो जारी किया था। जिसमें उन्होंने कहा कि 'उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया.... आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता'। उनके मुताबिक इस वीडियो में कई बार सीएम के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल हुआ है। इसी को आधार बनाकर उन्होंने शिकायत दर्ज करवाई है।

    रिया चक्रवर्ती की दोस्‍त शिबानी दांडेकर ने अंकिता लोखंडे को दिया करारा जवाब, बोली ये बात

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Kangana Ranaut gets support from Maharashtra Governor, summons Uddhav's principal advisor resents Uddhav government's 'absurd behavior'
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X