• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना रनौत को ऑफिस रिपेयर कराने के लिए नहीं मिल रहा कोई आर्किटेक्ट, BMC पर लगायाा गंभीर आरोप

|

मुंबई। बॉलीवुड की 'पंगा गर्ल' कंगना रनौत ने एक बार फिर से BMC पर निशाना साधा है। दरअसल, कंगना ने ट्वीट कर ये आरोप लगाया है कि बीएमसी की धमकियों की वजह से ही उन्हें मुंबई में अपने ऑफिस को फिर से बनाने के लिए कोई आर्किटेक्ट नहीं मिल रहा है। आपको बता दें कि बीएमसी के द्वारा ही कंगना के ऑफिस को तोड़ा गया था, जिसको लेकर काफी बवाल भी हुआ था।

Kangana Ranaut

बीएमसी ने दी हुई है धमकी

कंगना का कहना है कि अब जब वो कोर्ट में बीएमसे के खिलाफ केस जीत चुकी हैं तो भी उन्हें मुंबई में कोई आर्किटेक्ट काम कराने के लिए नहीं मिल रहा है। कंगना ने आरोप लगाया है कि बीएमसी ने ये धमकी दी है कि जो भी आर्किटेक्स इस काम को करेगा, उसका लाइसेंस रद्द कर दिया जाएगा। आपको बता दें कि 6 महीने पहले कंगना के ऑफिस पर बीएमसी ने कार्रवाई की थी। बीएमसी ने कंगना के दफ्तर को अवैध निर्माण करार देते हुए उसे तोड़ दिया था।

कंगना ने अपने ट्वीट में आगे कहा है कि जब मैं कोर्ट में केस जीत गई तो कोर्ट ने बीएमसी मूल्यांकनकर्ता को मेरे दफ्तर में हुए नुकसान का आंकलन करने का आदेश दिया था, लेकिन कई महीनों तक कोई आया ही नहीं और पिछले हफ्ते उस टीम का दौरा हुआ, लेकिन उसके बाद से अभी तक कोई प्रतिक्रिया बीएमसी की तरफ से नहीं है।

बीएमसी को चैन से सोने नहीं दूंगी- कंगना

ऐसे में कंगना ने बीएमसी को ये धमकी दी है कि अगर ऐसा ही रहा तो वो आपराधिक मामला दर्ज कराएंगी। कंगना ने कहा है कि अगर बीएमसी वाले मेरे ऑफिस के पुनर्निर्माण की अनुमति नहीं देते हैं तो आने वाले समय में वो मेरे ऑफिस को तोड़ने वाले सभी लोगों को अदालत में घसीटेंगी, मैं उन लोगों को चैन से सोने नहीं दूंगी, जिन्होंने मेरा दफ्तर तोड़ा है। कंगना ने कहा कि हम देश की सबसे भ्रष्ट नगर निकाय संस्था पर शर्म महसूस करते हैं।

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण पर साधा निशाना तो यूजर्स ने वैसी ही फटी हुई जींस वाली फाटो साझा कर किया ट्रोल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kangana Ranaut blame to BMC for can't find architects to rebuild her office
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X