• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

क्रिकेटर शाकिब के माफी मांगने पर भड़कीं कंगना, पूछा-आखिर क्यों डरते हो इतना मंदिरों से?

|

नई दिल्ली। मुंबई की तुलना POK से करके शिवसेना के निशाने पर आईं अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं, ज्वलंत मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली कंगना ने अब बांग्लादेश के ऑलराउंडर क्रिकेटर शाकिब अल हसन के काली पूजा पर मचे बवाल पर अपनी राय रखी है। हालांकि कंगना ने शाकिब अल के माफी मांगने पर अपना गु्स्सा जाहिर किया है, बॉलीवुड की 'पंगा गर्ल' कंगना रनौत ने इस मसले पर एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं।

आखिर आप लोग क्यों डरते हो इतना मंदिरों से, कोई तो वजह होगी

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि आखिर आप लोग क्यूं डरते हो इतना मंदिरों से? कोई तो वजह होगी? यूंही कोई इतना नहीं घबराता, हम तो सारी उम्र मस्जिद में बिता दें फिर भी राम नाम कोई दिल से नहीं निकाल सकता, खुद की इबादत पर भरोसा नहीं या अपना ही हिंदू अतीत तुम्हें मंदिरों से आकर्षित करता है? पूछो खुद से।

आखिर आप लोग क्यूं डरते हो इतना मंदिरों से, कोई तो वजह होगी

इसके बाद कंगना ने अपने ट्वीट के जरिए एक बार फिर से बिना नाम लिए शिवसेना पर निशाना साधा है, उन्होंने लिखा है कि उनके पास आपके सवालों का जवाब नहीं है, वो आपका घर तोड़ देते हैं, जेल में डाल देते हैं, आपकी आवाज को दबाते हैं या फिर आपके डिजिटल माध्यमों को बंद करा देते हैं, किसी की डिजिटल पहचान को बंद करा देना वर्चुअल दुनिया में हत्या जैसा है. इसके खिलाफ कड़े कानून होने चाहिए।'

आखिर आप लोग क्यूं डरते हो इतना मंदिरों से, कोई तो वजह होगी

इसके अलावा कंगना रनौत ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, 'अपने ही देश में एक गुलाम की तरह व्यवहार किए जाने की वजह से बीमार और थक गए हैं, हम अपने त्योहार नहीं मना सकते, सच नहीं बोल सकते और अपने पूर्वजों की रक्षा नहीं कर सकते हैं, हम आतंकवाद की निंदा नहीं कर सकते,इस तरह का जीवन जीने का क्या फायदा।' मालूम हो कि कंगना का ये ट्वीट इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं।

क्या है शाकिब अल हसन का काली पूजा विवाद

दरअसल बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन कोलकाता में काली पूजा में शामिल होने पहुंचे थे, जिसके बाद उन्हें एक व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी, शाकिब अल हसन ने अब इस पूरे मामले पर माफी मांगी है और कहा है कि मुझे पूजा के लिए वहां जाना ही नहीं चाहिए था।

आखिर आप लोग क्यूं डरते हो इतना मंदिरों से, कोई तो वजह होगी

शाकिब ने आगे कहा कि सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि मैं उद्घाटन के लिए वहां गया था लेकिन सच तो ये है कि मैं दो मिनट के लिए वहां गया था, शाकिब ने अपने किए पर अफसोस जताते हए कहा कि शायद मुझे उस जगह पर नहीं जाना चाहिए था, आप मेरे खिलाफ हैं और इसके लिए मुझे बहुत खेद है, मैं यह सुनिश्चित करने की कोशिश करूंगा कि ऐसा फिर कभी ना हो। फिलहाल पुलिस ने शाकिब अल हसन को कथित तौर पर मौत की धमकी देने वाले व्यक्ति को अरेस्ट कर लिया है।

यह पढ़ें: सलमान खान ने शेयर की Shirtless लुक की तस्वीर लेकिन उड़ गया मजाक

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kangana Ranaut angry on Bangladeshi Cricketer Shakib Al Hasan, said-why are you so afraid of temples?. see her tweets.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X