पिता पर कम थे 50 रुपए, अस्पताल ने नहीं किया सीटी स्कैन, मासूम ने तड़पकर तोड़ा दम

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

रांची। उत्तर प्रदेश और छत्तीसगढ़ में ऑक्सीजन सप्लाई रुकने के चलते मासूमों की मौत के बाद अब झारखंड के रांची से एक मासूम की मौत का मामला सामने आया है। रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (रिम्स) में एक बच्चे की मौत इसलिए हो गई क्योंकि बच्चे के पिता के पास सीटी स्कैन की फीस से 50 रुपए कम थे।

Jharkhand newborn baby Dies as Father Falls Short of Rs 50 for CT Scan

गिड़गिड़ता रहा बच्चे का पिता, नहीं पिघला स्टाफ का दिल

रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (रिम्स) में संतोष का बेटा श्यान भर्ती थी। डॉक्टरों ने उसके सीटी स्कैन को लिखा तो संतोष इसे लेकर सीटी स्कैन कराने पहुंचा। सीटी स्कैन के लिए 1350 रुपये की फीस थी लेकिन संतोष के पास 1300 रुपये थे। ऐसे में उसने लैब स्टॉफ से 50 रुपए कम लेकर ही स्कैन करने की गुजारिश की लेकिन उन्होंने श्याम का टेस्ट करने से इनकार कर दिया, उसने स्टाफ की बहुत मिन्नतें की लेकिन स्टाफ का दिल नहीं पिघला।

बच्चे ने तोड़ दिया दम

लैब स्टाफ के बच्चे का टेस्ट करने से इनकार की वजह से उसकी मौत हो गई। बच्चे की मौत हो जाने के बाद मामला प्रकाश में आया तो अस्पताल प्रशासन ने इस पर लीपापोती शुरू कर दी। झारखंड पुलिस ने मामले पर बताया कि सिर में चोट के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सोमवार को बच्चे ने दम तोड़ दिया, पिता का कहना है कि उसका समय पर सीटी स्कैन नहीं हुआ क्योंकि उसके पास 50 रुपए कम थे।

जब कभी पंखा बंद करने तो कभी खजूर ना लाने पर हुआ तीन तलाक, ये केस रहे चर्चा में

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jharkhand newborn baby Dies as Father Falls Short of Rs 50 for CT Scan
Please Wait while comments are loading...